अगर मैं आतंकवादी या भ्रष्ट हूं तो गिरफ्तार करो,अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना
Delhi / NCR Firstbyte update

अगर मैं आतंकवादी या भ्रष्ट हूं तो गिरफ्तार करो,अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

Nov 8, 2022
Spread the love

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के ज़रिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी उन्हे फसाने की साजिश में लगी है।अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा, मैं आतंकवादी हूं HM ने जांच बैठा दी। क्या हुआ उसका ? और अब गुजरात एमसीडी के पहले कह रहे हैं केजरीवाल भ्रष्ट हैं , अरे केजरीवाल आतंकवादी या भ्रष्ट है तो उसे गिरफ्तार करो। आगे कहा की केजरीवाल न ही आतंकवादी है न भ्रष्ट है। केजरीवाल जनता का लाडला है इससे बीजेपी को तकलीफ हो रही है।

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में खुद को भाजपा की मुख्य प्रतिद्वंदी के रूप में पेश कर रही है। चुनाव में केजरीवाल बीजेपी को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बता दें आप की ओर से इसुदीन गढवी को मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार चुना गया है। इसुदीन गढ़वी आप के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव होने के साथ साथ पार्टी के कार्यकारिणी सदस्य भी हैं। दूसरी तरफ 9 और 10 नवंबर को बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक भी पार्टी मुख्यालय में होने वाली है। जिसमें गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पटेल भी हिस्सा लेंगे।

बता दे गुजरात में दो चरणों में 1 और 5 नवंबर को मतदान होने जा रहा है। और मतगणना 8 दिसंबर को होगी। बता दे इस समय राज्य में बीजेपी की सरकार है और आगे भी बीजेपी की सरकार को बरकरार करने के लिए पीएम मोदी द्वारा काफी रैलियां की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *