मखदूमपुर मेले में ताबड़तोड़ फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर की हत्या
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

मखदूमपुर मेले में ताबड़तोड़ फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर की हत्या

Nov 8, 2022
Spread the love
  • मखदूमपुर गंगा मेले में ताबड़तोड़ फायरिंग
  • हिस्ट्रीशीटर कोशिन्दर की गोली मारकर हत्या
  • हमलावर गुट के एक बदमाश को भी लगी गोली
  • मेले में पुलिस सुरक्षा के बीच हुई फायरिंग
  • घटना मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के मखदुमपुर मेले की है

पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ में मखदुमपुर के कार्तिक मेले की सुरक्षा के पुलिस ने बड़े-बड़े दावे किए थे ।लेकिन देर रात शराब पार्टी के बाद गैंगवार में ताबड़तोड़ गोलियां चली। जिसमें एक गैंगस्टर की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के मखदुमपुर मेले की है ।जहां श्रद्धालुओं का ताता लगा है। लोग गंगा पूजन के लिए घाट पर हैं और ऐसे में शराब पार्टी के बाद अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के बीच जमकर फायरिंग हुई। दो अपराधी गुटों के बीच फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई ।जिसके बाद करीब आधा दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग किए गए। घटना में 2 लोगों को गोलियां लग गई। गैंगस्टर कोशिंदर को अस्पताल में भर्ती कराया गया ।लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई बताया जा रहा है कि कौशिंदर नाम के इस व्यक्ति पर 16 से ज्यादा अपराधी मुकदमे दर्ज थे। वही जिन दो गुटों के बीच फायरिंग हुई है। उन पर भी कई दर्जन मुकदमे दर्ज हैं ।पुलिस आरोपियों की शिनाख्त में लगी हुई है।

वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिवार जनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया गया है । साथ ही इस बात की जानकारी जुताई जा रही है कि वारदात में और कौन लोग शामिल थे और सभी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

बहरहाल पुलिस ने नामजद एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश में जुट गई है लेकिन इस घटना के बाद सवाल उठने लगा है कि जिस मेले की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी पुलिस के कंधों पर थी और पुलिस उस मेले में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम का दावा कर रही थी उस मेले में यह वारदात पुलिस के दावों की कलई खोलती हुई नजर आ रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *