बीजेपी विधायक के सामने अधिकारी सीट से खड़े नहीं हुए तो भड़के विधायक,कही कुर्सी पलटने की बात
BREAKING Firstbyte update

बीजेपी विधायक के सामने अधिकारी सीट से खड़े नहीं हुए तो भड़के विधायक,कही कुर्सी पलटने की बात

Nov 12, 2022
Spread the love

उन्नाव जिले में बीजेपी विधायक के सामने अधिकारी सीट से खड़े नहीं हुए तो विधायक भड़क उठे। पुरवा विधानसभा विधानसभा सीट से विधायक अनंत सिंह अधिकारियों पर जमकर बरसे। अगली बार ऐसा करने पर अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेने की चेतावनी दी। इसी के साथ कहा कि अधिकारियों की कुर्सी विधायकों की कुर्सी से ऊंची नहीं होनी चाहिए।

उन्नाव जिले की पुरवा विधानसभा सीट से विधायक अनिल सिंह अपनी इस चेतावनी को लेकर चर्चा में आ गए। बीजेपी विधायक ने उन्नाव जिले के तमाम अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे सामने अगर अधिकारी अपनी सीट से खड़े नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। साथ ही कुर्सी की ऊंचाई को लेकर आपत्ति जताते हुए कहा कि किसी भी अधिकारी की कुर्सी की ऊंचाई विधायक की कुर्सी से ऊंची नहीं होनी चाहिए।

तुलसी को लेकर अनिल सिंह भड़के और कहा कि अधिकारियों की कुर्सी ऊंची है और विधायक की कुर्सी नीची है यह सब यहां नहीं चलेगा। आगे कहा कि अबकी बार किसी मीटिंग में अधिकारियों की कुर्सी विधायकों की कुर्सी से ऊंची मिली तो तुरंत पलट देंगे। अनिल सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल उन्नाव के विकास भवन सभागार में जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह की अध्यक्षता में जिला पंचायत की बैठक की जा रही थी। इस मीटिंग में पुरवा विधानसभा विधायक अनिल सिंह का भी आए। जब उनकी एंट्री हुई तो उस दौरान बैठक में मौजूद सभी अधिकारी अपनी सीट पर ही बैठे रहे कोई भी सीट से खड़ा नही हुआ।
अधिकारियों को उनके आने पर खड़ा ना होता देख विधायक अनिल सिंह आपे से बाहर हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *