गंगानगर में हुई डकैती की वारदात के बाद व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे पीड़ित के घर
Firstbyte update उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

गंगानगर में हुई डकैती की वारदात के बाद व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे पीड़ित के घर

Nov 16, 2022
Spread the love

कल गंगानगर में व्यापारी श्रवण चौधरी के घर हुई डकैती के मामले में आज पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष आशु शर्मा संगठन के पदाधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने वहां पहुंचकर थाना प्रभारी गंगानगर को मौके पर बुलाया और पुलिस के उच्च अधिकारियों को फोन पर बात कर घटना के जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की। इस दौरान उन्होंने मेरठ जनपद में व्यापारियों के साथ लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस अधिकारियों से रोष प्रकट किया।

बता दें थाना गंगानगर के मवाना रोड पर कल व्यापारी के घर में डकैती को अंजाम दिया गया था । डकैतों ने परिवार को बंधक बनाकर डकैती की इस वारदात को अंजाम दिया था। परिवार को बंधक बनाकर घर में रखी तमाम कीमती चीजें, नगदी ,ज्वैलरी आदि लूट कर डकैत फरार हो गए थे । व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

आशु शर्मा ने कहा कि लगातार इस तरह की घटनाएं अपराधियों के हौसले बुलंद कर रही हैं। इन घटनाओं को देखकर लगने लगा है जिले के अंदर व्यापारी कतई भी सुरक्षित नहीं है। व्यापारियों में भय और दहशत का माहौल है।

उन्होंने घटना का जल्द खुलासा ना होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी। इस दौरान मंडल प्रभारी धर्मेंद्र मलिक, महानगर अध्यक्ष विजय राठी,शहर प्रभारी संजय शर्मा, जिला उपाध्यक्ष युवा अभिषेक कौशिक, महानगर उपाध्यक्ष अशोक शर्मा, जिला उपाध्यक्ष आशीष पवार, केंट उपाध्यक्ष विकी सिंह,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *