Elon Musk ने महिला पत्रकार को दी कथित तौर पर गाली
BREAKING Firstbyte update

Elon Musk ने महिला पत्रकार को दी कथित तौर पर गाली

Nov 16, 2022
Spread the love

90 के दशक से Elon Musk को कवर कर रहे एक चैनल की पत्रकार को एलन मस्क पर गाली देने का आरोप है। कारा स्वीशर नाम की पत्रकार को गाली देने का आरोप है।

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलॉन मस्क ने जब से ट्वीटर खरीदा है जब से ही वो सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी दफ्तर में रात गुजारते हैं , तो कभी कर्मचारियों पर गुस्सा होते हैं और इस बार तो हद ही हो गई। इस बार एलन मस्क का गुस्सा महिला पत्रकार पर फूटा गुस्से में महिला पत्रकार को कथित तौर पर गाली दी।

ट्विटर खरीदने के बाद से ही नए नए विवादों को लेकर चर्चा में बने हुए एलन मस्क से आज एक नया विवाद जुड़ गया है। कारा स्वीशर नाम की एक महिला पत्रकार ने एलन मस्क पर गाली देने का आरोप लगाया है। बता दें ये पत्रकार एलन मस्क को 90 के दशक से कवर कर रही है।

बता दें कारा स्वीशर नाम की इस पत्रकार ने पॉडकास्ट के ज़रिए बताया कि दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने उन्हे ‘ you’ re an as…..’ विषय के साथ एक मेल भेजा। उन्होंने इस दौरान एलन के व्यवहार को तो बताया ही साथ ही यह भी बताया कि पिछले कुछ वर्षों में एलन मस्क कैसे बदल गए हैं। इतना ही नहीं पत्रकार ने यह भी बताया कि ट्वीटर के टेकओवर के बाद ऑफिसों में क्या-क्या हुआ।

बता दे मंगलवार को एलन मस्क को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी। जिसमे ट्वीटर के मालिक एलन मस्क को एक गलती का एहसास हुआ है। अपनी इस गलती को उन्होंने ट्वीट के जरिए स्वीकारा और कहा कि ट्विटर में बड़े पैमाने पर छंटनी करने का फैसला उनकी सबसे बड़ी गलती थी। इस गलती के बाद एलन मस्क ने वापस बुलाए गए दो कर्मचारियों के साथ फोटो भी शेयर की। और लिखा ’ लिग्मा एंड जॉनसन का स्वागत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *