एलन के अल्टीमेटम का असर, सैंकड़ों कर्मियों ने ट्वीटर को कहा अलविदा
BREAKING Firstbyte update देश-विदेश

एलन के अल्टीमेटम का असर, सैंकड़ों कर्मियों ने ट्वीटर को कहा अलविदा

Nov 18, 2022
Spread the love

एलन मस्क का एक अल्टीमेटम ने ट्वीटर के अध्याय में एक नया मोड़ जोड़ दिया है। एलन ने कर्मचारियों को अल्टीमेटम दिया है कि या तो वह कंपनी के नये हार्डकोर वर्क वातावरण को अपनाये या फिर कंपनी छोड़ दें। इसका नतीजा यह रहा है कि बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने स्वयं ही कंपनी को अलविदा कहना ज्यादा जरूरी समझा और कंपनी से किनारा कर लिया। इसका नतीजा यह रहा कि कंपनी को अपने कई आफिस बंद करने पड़े हैं। ऐसा मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है।

एलन मस्क के ट्वीटर की बागडोर संभालने के बाद कंपनी में जबरदस्त छटनी का माहौल है। कई दिग्गजों को बाहर का रास्ता वह दिखा चुके हैं। दरअसल, मस्क ने बुधवार को कर्मचारियों से औपचारिक रूप से यह बताने के लिए कहा था कि क्या वे कंपनी में काम करना जारी रखना चाहते हैं ? एक  साथ ही कर्मियों को एक गूगल फॉर्म भरना था। समय सीमा तक फॉर्म स्वीकार करने में विफल रहने पर तीन माह के वेतन के साथ कंपनी से निकालने का प्रावधान है।

ब्लूमबर्ग के मुताबिक इस्तीफों के बाद अब ट्विटर ने सोमवार तक अपने कार्यालय बंद कर दिए। कंपनी के एक मेमो में कहा गया है कि कृपया सोशल मीडिया, प्रेस या अन्य जगहों पर गोपनीय जानकारी पर चर्चा करने से परहेज करके कंपनी की नीति का पालन करना जारी रखें। यह भी जानकारी में आया है कि एलन मस्क ने अपनी समय सीमा से पहले अंतिम घंटों में लोगों को रहने के लिए मनाने की कोशिश की थी लेकिन सफलता नहीं मिली।

follow us on facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020
follow us on twitter https://twitter.com/home
follow us on you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ
follow us on website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *