मेरठ: बारात में पटाखों की जगह हुई गोलियों की बरसात
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

मेरठ: बारात में पटाखों की जगह हुई गोलियों की बरसात

Nov 18, 2022
Spread the love
  • मेरठ में देर रात बारात पर हमला, चली लाठियां 
  • दूल्हे से आपसी रंजिश में बारात को बनाया निशाना 
  • विवाद के चलते डब्बू ने बनाया था बारात में हमले का प्लान 
  • बाराती बनकर घुसे हमलावर

मेरठ के रेलवे रोड इलाके में गुरुवार देर रात कुछ युवकों ने बारात पर हमला बोल दिया। डीजे के शोर में हमलावर चुपचाप बारात में घुसे और घटना को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी मौके से भाग निकले।

बारात खुशहाल नगर से होकर मन्नत बैंक्वेट हॉल जा रही थी। जैसे ही बारात केसरगंज पुलिस चौकी से थोड़ा दूरी पर थी, तभी 8 से 10 युवक आए और बारात में हथियार लहराने शुरू कर दिए।

बताया जा रहा है कि दूल्हा शोएब का अपने ननिहाल मुल्तान नगर में डब्बू नामक युवक से विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते डब्बू ने पहले ही प्लान बना लिया था कि दो दिन बाद जब शोएब की बारात मुल्तान नगर आएगी वो उससे बदला लेगा। आज जैसे ही शोएब की बारात मुल्तान नगर के पास पहुंची तो डब्बू अपने साथियों के साथ हथियार लेकर बारात में घुसा। बारात में हथियार लहराए-लाठियां चलाईं। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लोगों ने बताया कि हमला करने वालों में एक डब्बू नामक युवक है। डब्बू की तस्वीर हम आपको दिखा रहे हैं।डब्बू मकबरे का रहने वाला है। इसी मकबरे में शोएब का ननिहाल है। डब्बू- शोएब का किसी मसले पर आपसी विवाद चल रहा है। 2 दिन पहले भी शोएब की अम्मी और डब्बू में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। डब्बू को जब शोएब के निकाह की खबर पता चली तो उसने बारात में अपना बदला लेने का सोच लिया था। आज जैसे ही डब्बू को मौका मिला वो बारात में आया और हमला बोल दिया। डब्बू 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर लौटा है। अवैध हथियार मामले में भी मुकदमा दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *