मिला श्रद्धा का शिकायती पत्र, आफताब 2 साल से रच रहा था उसके टुकड़े करने की साज़िश
Delhi / NCR Firstbyte update Latest

मिला श्रद्धा का शिकायती पत्र, आफताब 2 साल से रच रहा था उसके टुकड़े करने की साज़िश

Nov 23, 2022
Spread the love

श्रद्धा के एक पत्र में मिला है कि आफताब से वह 6 महीने से परेशान थी। श्रद्धा ने लिखा है कि वह मुझे मारता पीटता है लेकिन मेरे अंदर पुलिस के पास जाने के लिए हिम्मत नहीं है। उसने मुझे धमकी दी है अगर मैं पुलिस के पास गई तो वो मुझे जान से मार देगा।

श्रद्धा हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें श्रद्धा ने 2 साल पहले आशंका जताई थी कि आफताब उसकी हत्या करके टुकड़े-टुकड़े कर देगा। करीब 2 साल पहले 23 नवंबर 2020 को श्रद्धा ने पुलिस को एक शिकायती पत्र लिखा था। और उसमें आफताब की करतूत की जानकारी दी थी। उस पत्र में लिखी गई श्रद्धा की एक-एक बात आज हकीकत में बदल गई है। बता दे श्रद्धा ने पालघर जिले की तुनलिज पुलिस से इसकी शिकायत की थी।इस पत्र में आफताब के माता-पिता का भी जिक्र है जिसके बाद उसके माता-पिता पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं कि उन्हें सब कुछ पता था। पत्र का मजमून इस प्रकार है,
मैं श्रद्धा विकास वालकर आफताब के खिलाफ शिकायत करती हूं कि वह मेरे साथ बदसलूकी करता है मुझे मारता पीटता है। और आज उसने मेरी जान लेने की भी कोशिश की। गला दबाने की कोशिश की , उसने मुझे डराया और ब्लैकमेल किया वो मुझे जान से मार देगा और टुकड़ों में काट कर कहीं दूर फेंक देगा।

श्रद्धा ने लिखा आफताब पिछले 6 महीने से मुझे मारता पीटता है और मेरे अंदर पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं है। क्योंकि वो मुझे जान से मारने की धमकी देता है। साथ ही श्रद्धा ने खत में यह भी बताया है कि आफताब के माता-पिता को यह बात मालूम है कि हम दोनों साथ में रहते हैं। और वो वीकेंड पर मिलने भी आते हैं। श्रद्धा ने लिखा कि मैं अभी भी आफताब के साथ ही रहती हूं।

श्रद्धा का लेटर

श्रद्धा ने पत्र में आगे लिखा हम जल्द ही शादी करने वाले थे। और आफताब के माता-पिता भी इसके लिए राजी थे। लेकिन वह मुझे हर समय नुकसान पहुंचाता रहता है। इसलिए अब उसके साथ रहने की मेरी कोई इच्छा नहीं है। वो मुझे ब्लैकमेल करता है अगर मुझको छोड़ कर गई तो वो मुझे मार डालेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *