Delhi: एमसीडी स्कूल में टीचर की हैवानियत, 5वीं क्लास की बच्ची को फर्स्ट फ्लोर से फेंका
Delhi / NCR Latest

Delhi: एमसीडी स्कूल में टीचर की हैवानियत, 5वीं क्लास की बच्ची को फर्स्ट फ्लोर से फेंका

Dec 16, 2022
Spread the love
  • दिल्ली की टीचर का हैवानियत भरा रूप
  • छात्रा को फर्स्ट फ्लोर से फेंका
  • 2 टीचर के आपसी झगड़े में बच्ची बनी निशाना
  • बच्ची को पहले पेपर कटर से मारा, उसके बाद फेंका

एमसीडी स्कूल की दो महिला टीचर्स ने आपसी झगड़े में 5वीं क्लास की बच्ची को बनाया निशाना। बच्ची को पहले तो पेपर कटर से मारा फिर पहली मंजिल से फेंक दिया। बच्ची को हिंदूराव अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। छात्रा के सिर में काफी चोटे आई हैं जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।

दिल्ली के एक प्राइमरी स्कूल की टीचर ने अपना हैवानियत भरा रूप दिखाया। एमसीडी स्कूल की दो महिला टीचर्स में आपसी झगड़ा चल रहा था। इस झगड़े के दौरान ही एक टीचर ने 5वीं क्लास की बच्ची को पहले तो पेपर कटर से मारा उसके बाद फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया। बच्ची के सर में चोटे आई हैं जिसका हिंदूराव अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी मिलने पर डीबीजी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। और महिला टीचर को भी हिरासत में ले लिया है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बच्ची को टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से पता चला कि फिल्मिस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की 5वीं क्लास की एक छात्रा को गीता देशवाल नाम की टीचर ने पहले बेरहमी से पीटा उसके बाद फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया। घायल बच्ची के सिर में चोट आई है और उसे इलाज के लिए बाड़ा हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है। साथ ही गवाहों के बयान के आधार पर टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर किया है।

आइए जानते हैं बच्ची ने बयान ने क्या कहा?

पीड़ित बच्ची ने अस्पताल में पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि टीचर ने पहले कैंची से उसे मारा। उसके बाद आगे बच्ची ने रोते हुए बताया कि टीचर उसके बाल भी काट रही थी। जब पीड़िता बच्ची से पूछा गया कि क्या आपको छत से भी फेंका था ? तो उसने रोते हुए हां में जवाब दिया। बच्ची का ये भी कहना है कि क्लास में उसने कोई बदमाशी नहीं की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *