Meerut: जैना बेटियां फाउंडेशन ने किया एक और गरीब बेटी का कन्यादान
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

Meerut: जैना बेटियां फाउंडेशन ने किया एक और गरीब बेटी का कन्यादान

Dec 28, 2022
Spread the love

गरीब परिवारों की बेटियों के लिए फरिश्ता बनकर आए अतुल कुमार जैन के साए में आज एक और बेटी की डोली उठ गई है। यूं तो बहुत सी संस्थाएं हैं जो गरीब परिवारों की मदद के लिए आगे आती हैं। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं जैना बेटियां फाउंडेशन संस्था की। जिसने गरीब बेटियों की शादी कराने का जिम्मा लिया है। ये संस्था अतुल कुमार सर्राफ जैन द्वारा संचालित की गई है।

जैना बेटियां फाउंडेशन ने आज दूसरी बेटी का कन्यादान कर डोली उठा दी है। इस शादी में बेटी की सिर्फ डोली ही नहीं उठी बल्कि बेटी के बरतने के लिए जरूरी सामान भी उपहार के रूप में दिया गया है। सामान में फर्नीचर, बेड, सोफा, ड्रेसिंग टेबल, 51 बर्तन, कूलर, गैस चूल्हा, चांदी की पायल, सोने की लोग, 21जोड़ी कपड़े, चांदी के सिक्के, नगद राशि आदि तोहफे के रूप में बेटी को देकर सम्मान से विदा किया है। इस सुनहरे मौके अवसर पर परिवार के चेहरे की खुशियां देखने लायक थी। बेटी की शादी का सपना पूरा होने पर परिवारजनों ने जैना बेटियां फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया। मैनेजिंग डायरेक्टर इला दीपक ने बताया की परिवार के आग्रह पर नाम गुप्त रखा गया है।

इसी के साथ बताते चलें विवाह समारोह में संस्था के फाउंडर अतुल कुमार जैन सर्राफ, अध्यक्ष सारिका जैन, सह सचिव संजय जैन धम्मो, डायरेक्टर राहुल जैन ठेकेदार, मीडिया कोऑर्डिनेटर सचिन जैन ने उपस्थित रहकर अपना आशीर्वाद दिया। इला दीपक ने बताया की फाउंडेशन ने प्रथम विवाह 4 दिसंबर में कराया था तथा अतुल कुमार जैन के निर्देशन में यह कार्य करने के लिए संस्था निरंतर तत्पर रहेगी।अगर आप भी गरीब परिवार से हैं और अपनी बेटी की शादी का सपना पूरा करना चाहते हैं। तो इस सपने को पूरा करने के लिए जैना बेटियां फाउंडेशन से संपर्क इस सपने को साकार कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *