स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की वीडियो आई सामने
उत्तराखंड

स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की वीडियो आई सामने

Dec 30, 2022
Spread the love
  • स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का हुआ गंभीर एक्सीडेंट
  • कार ड्राइव करते दौरान हुआ ऋषभ का एक्सीडेंट
  • उत्तराखंड में हुआ एक्सीडेंट, सिर और पीठ पर गंभीर चोटें
  • ड्राइव करते दौरान लगी झपकी, हुआ एक्सीडेंट

ऋषभ पंत का हुआ गंभीर एक्सीडेंट, भारतीय होनहार क्रिकेटर ऋषभ पंत का उत्तराखंड में एक्सीडेंट हो गया है। ऋषभ पंत का बेहद गंभीर एक्सीडेंट हुआ है। जिसके बाद स्टार खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

दरअसल 30 दिसंबर को तड़के उत्तराखंड के रुड़की जाते हुए ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट में ऋषभ को काफी गंभीर चोट आई हैं। ऋषभ की कार में लगती भयानक आग को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्सीडेंट कितना भयानक था। कार धूं धूं करके पूरी जल गई। आग की लंबी लंबी लपटों में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत विंड स्क्रीन तोड़कर गाड़ी से बाहर निकले थे। हादसे के दौरान मौजूद लोगों ने ऋषभ को तुरंत गाड़ी से बाहर निकाला और दुर्घटना के बाद तुरंत 108 की मदद से उपचार के लिए उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया। शुरुआत में तो स्थानीय लोग ऋषभ पंत को पहचान भी नहीं पाए थे। लेकिन बाद में कुछ लोगों ने उन्हें पहचाना। एक्सीडेंट के दौरान ऋषभ खुद ही गाड़ी ड्राइव कर रहे थे। ऋषभ ने बताया कि ड्राइव करते दौरान उन्हें अचानक झपकी आ गई जिसके चलते गाड़ी डिवाइडर से टकराई और भयानक एक्सीडेंट हो गया।
ऋषभ पंत को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद गंभीर चोटें देखते हुए ऋषभ को देहरादून रेफर किया गया। और अब ऋषभ को जल्द ही दिल्ली लाया जा सकता है। बता दें इस भयानक एक्सीडेंट में ऋषभ के सिर और पीठ पर गंभीर चोटें आई हैं। और गाड़ी की हालत तो वीडियो में देख ही सकते हैं किस कदर आग की लपटों में जलकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। बीसीसीआई भी ऋषभ के इलाज पर लगातार नज़र बनाए हुए है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *