आम नागरिकों के लिये समर्पित है आम बजट-विनीत शारदा
मेरठ

आम नागरिकों के लिये समर्पित है आम बजट-विनीत शारदा

Feb 1, 2023
Spread the love

भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि यह आम बजट देश की जनता एवं महिलाओं व युवाओं, किसानो,छोटे व्यापारियों एएमएसएमई लघु उद्यमियों के लिए समर्पित बजट है। देश के उज्ज्वल भविष्य को देखते हुए यह बनाया गया है।

विनीत शारदा आज नई सडक शास्त्रीनगर स्थित कैम्प कायार्लय पर व्यापारी गोष्टी को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि  इनकम टैक्स में आम आदमी की 5 लाख से सीधी 7 लाख की छूट देना यह दशार्ता है कि देश के प्रधानमंत्री आम आदमी को राहत पहुॅचाना चाहते है ।  एमएसएमई को विशेष पैकेज दिया जाना और कोरोना से प्रभावित व्यापारियों को राहत देना, तीन करोड के टर्न ओवर वाले लघु उधमी को कर में छूट देना, यह व्यापारी एवं लघु उद्यमियों के लिए एक बहुत बडी उपलब्धि साबित होगी। व्यापार में पेन कार्ड को एक विशेष पहचान देने से देश के छोटे.छोटे व्यापारियों को एक बहुत लाभ होगा।

विनीत शारदा ने कहा कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के लिए तीन सेंटर बनाए जाना देश के युवाओं को नई दिशा  प्रदान करने वाला साबित होगा। देश का सबसे बडा तबका डाॅक्टर ,वकील, सीए को कर में भारी छूट देना, 75 लाख रूप्ये कमाने वाले प्रोफेशनल को कर में छूट मिलने से इनको एक नई दिशा मिलेगी। देश की गति को बढाने में सहायता देने वाले स्टार्टअप को इनकम टैक्स में एक साल की छूट देने से इसको मजबूती प्रदान होगी।

श्री शारदा ने कहा कि 50 एयरपोर्ट देश में बनाये जाने के लिए जो घोषणा इस बजट में की गयी है इससे देश के व्यापार, उद्योग और आम जनमानस को एक नई दिशा मिलेगी। गोष्टी में भाजपा के शास्त्रीनगर के मंडल अध्यक्ष प्रदीप कपूर, युवा व्यापरी नेता नवीन अरोडा, भाजपा नेता आलोक सिसोदिया, उमेश शारदा , अनिल अग्रवाल आदि व्यापारियों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *