पत्नी शाइस्ता को सताया अतीक के पेशी के दौरान अनहोनी का डर
BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

पत्नी शाइस्ता को सताया अतीक के पेशी के दौरान अनहोनी का डर

Feb 27, 2023
Spread the love

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद पर शिकंजा कसता जा रहा है। ऐसे में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अतीक अहमद की कोर्ट में पेशी वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये कराने की अपील की है। पुलिस हिरासत से दोनों बेटों को छुड़ाने की अपील करते हुए शाइस्ता ने उमेशपाल हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। शाइस्ता को आशंका है कि कोर्ट लाते हुए कहीं अतीक के साथ कोई अनहोनी न हो जाये।

हाल ही में प्रयागराज में सरेबाजार दिनदहाड़े जिस तरह उमेश पाल को मौत के घाट उतारा गया उसने यूपी की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे डाली है। उमेश पाल राजूपाल हत्याकांड का गवाह था। उमेश की सुरक्षा में दो पुलिस कर्मी लगाये गये थे। अंधाधुंध फायरिंग व बमों का इस्तेमाल कर बदमाशों ने न सिर्फ उमेश पाल को मौत के घाट उतार दिया बल्कि दोनों पुलिस कर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गये थे। उमेश पाल के साथ ही एक सुरक्षा कर्मी की मौत हो चुकी है जबकि दूसरा पुलिस कर्मी जीवन मौत के बीच संघर्षरत है। मौके से ली गई सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश पुलिस कर्मी की करबाइन भी उठाकर भागता देखा गया है।

इस हत्याकांड में अतीक अहमद और उसके परिजनों समेत कई लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अतीक अहमद अहमदाबाद की जेल में बंद है जबकि उसके दोनों बेटे अबान व ऐजम पुलिस हिरासत में हैं। बीते दिवस सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस बयान के बाद की माफियाओं को मिट्टी में मिला दिया जायेगा, अपराधियों की रूह फना होती नजर आ रही है। माफिया जेल के भीतर और जेल के  बाहर भी खुद को अब असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। और कहीं न कहीं यही डर शाहिस्ता परवीन को खाये जा रहा है। शाहिस्ता भी फिलहाल फरार बतायी जा रही हैं।

पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद के अधिवक्ता विजय मिश्र द्वारा मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सीजेएम की कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। इसमें कहा गया है कि अतीक के दो छोटे बेटो को पुलिस बिना बताए कहीं उठा ले गई है। न तो पुलिस रिमांड कोर्ट के समक्ष पेश कर रही है और नही वंचित बना रही है। कंप्यूटर पर अर्जी चढ़ने के बाद सुनवाई हो सकती है। अर्जी में धूमनगंज पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

follow us on facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020
follow us on twitter https://twitter.com/home
follow us on you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ
follow us on website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *