एसबीआई के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन, लगे मोदी अड़ानी मुर्दाबाद के नारे
मेरठ आस-पास

एसबीआई के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन, लगे मोदी अड़ानी मुर्दाबाद के नारे

Mar 9, 2023
Spread the love

हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट के बाद अडानी ग्रुप की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। विपक्ष ने विशेषत कांग्रेस व आम आदमी पार्टी अड़ानी को सामने रखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने में लगे हैं। गुरूवार को सरधना में एसबीआई के सामने धरना देते हुए प्रदर्शन किया गया। इस दौरान अड़ानी व पीएम मोदी के खिलाफ भी नारेबाजी की गई।

दरअसल, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी के निर्देश पर यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। आज जिलाअध्यक्ष अवनीश काजला के नेतृत्व में गुजरान गेट स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बाहर कांग्रेसियों ने नारेबाजी की। धरने को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा कि एलआईसी और भारतीय स्टेट बैंक जैसे सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम हमारे देश का गौरव हैं। ये करोड़ों भारतीय लोगों की गाढी कमाई से बने हैं। मोदी सरकार द्वारा अदानी समूह में एलआईसी और भारतीय स्टेट बैंक जैसे सरकारी संस्थानों के बेहद जोखिम भरे लेन देन और निवेश ने भारतीय निवेशकों को प्रतिकूल प्रभाव डाला है। कांग्रेस पार्टी एलआईसी और सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों और वित्तीय संस्थानों द्वारा बाजार मूल्य खोने वाली कंपनियों में करोड़ों भारतीयों की गाढ़ी कमाई को खतरे में डालने के मुद्दे पर चर्चा शुरू करने के लिए संसद में लड़ रही है और आज उसी क्रम में जनता की गाढ़ी कमाई के पैसों की लड़ाई के लिए धरना प्रदर्शन किया है।

आज इसके अतिरिक्त परीक्षितगढ़ ब्लॉक खरखोदा ब्लॉक मेरठ ब्लॉक रोहटा ब्लॉक राजपुरा ब्लॉक पर भी जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया । सरधना धरने मे जिला अध्यक्ष अवनीश काजला इकरामुद्दीन अंसारी जितेन्द्र पांचाल अरविन्द तालियान गुलफाम अंसारी जितेन्द्र धामा इमरान अख्तर डा जुनैद अहमद अनिल प्रेमी सुमित विकल सफीकुद्दीन रियाजुद्दीन हाजी रईसुद्दीन अनीश गजे जाटव दीपांशु गुर्जर सुरेंद्र शर्मा शाहिद सलीम इकरामुद्दीन महेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

वीडियो देखने के लिये क्लिक करें 👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *