मेरठ तशरीफ लायेंगें उपराष्ट्रपति धनकड़ व मुख्यमंत्री योगी, वकीलों ने मांगा समय
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

मेरठ तशरीफ लायेंगें उपराष्ट्रपति धनकड़ व मुख्यमंत्री योगी, वकीलों ने मांगा समय

Mar 10, 2023
Spread the love

उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल मेरठ आ रहै हैं। इस दौरान तमाम जनता अपनी अपनी मांगों को लेकर सीएम योगी से मिलना चाहती है। उन्ही में से एक है हाई कोर्ट बैंच स्थापना केन्द्रीय समिती जो यूपी में हाई कोर्ट की मांग को लेकर सीएम योगी एंव उपराष्ट्रपति को मिलकर ज्ञापन सौंपना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होने एक निर्धारित समय की मांग की है।

मेरठ में शनिवार को चैधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के प्रेक्षाग्रह में आयुर्वेद महासम्मेलन होने जा रहा है। इस तीन दिवसीय आयुर्वेद पर्व में मुल्क के 300 से ज्यादा आयुर्वेदाचार्य जुटेंगें। जबकि इसका उद्घाटन देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगें।

जब मुख्यमंत्री योगी मेरठ आ ही रहे हैं तो इस मौके पर हाई कोर्ट बैंच स्थापना केन्द्रीय समिती प्रतिनिधिमंडल द्वारा उपराष्ट्रपति एंव सीएम योगी को यूपी में हाई कोर्ट की जल्द से जल्द स्थापना के लिये ज्ञापन देना चाहते हैं। जिसके लिये उन्होने मुक़र्रर समय मांगा है। उनका कहना है अगर उन्हे सीएम योगी से नही मिलने दिया गया तो वह अंबेडकर चैराहे पर जमकर प्रदर्शन करेंगें। हाई कोर्ट बैंच स्थापना केन्द्रीय समिती पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 22 जनपदों सहित तहसील बार एसोसिएशन का नेत्रत्व करती है। इनको जैसे ही उपराष्ट्रपति धनकड़ व मुख्यमंत्री योगी के मेरठ आगमन की खबर लगी इन्होनें जिलाधिकारी दीपक मीणा को पत्र लिखा और सीएम योगी को मिलकर ज्ञापन सौंपने की बात कही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *