सरधना: चांदना गांव के पास पुलिस ने दो चोरों को धरदबोचा
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

सरधना: चांदना गांव के पास पुलिस ने दो चोरों को धरदबोचा

Mar 17, 2023
Spread the love
  • पूछताछ में चोरों ने वारदात को कुबूल किया
  • एक मोबाईल व नकदी बरामद
  • मुखिबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरों को धरदबोचा
  • 11 मार्च को दिया था चोरी को अंजाम
  • सरधना के चांदला गांव का मामला 

सरधना में बीती 11 मार्च को चोरो ने चांदना गांव निवासी रणवीर पुत्र दीपचंद के घर से मोबाइल व नकदी चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पीड़ित पक्ष की ओर से दर्ज एफआईआर पर पुलिस लगातार प्रचोरों की तलाश में जुटि थी। तलाश को अंजाम देते हुए आज सुबह पुलिस ने दोनों चोरों को गांव के पास स्थित गन्ना क्रय केंद्र से धरदबोच लिया। आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल लिया है। साथ ही उनकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद कर लिया है।

थाना प्रभारी रमाकान्त पचौरी ने बताया कि चांदना गांव निवासी काला पुत्र कुच्चू व करन पु़त्र विद्या प्रकाश ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल लिया है। आरोपितों के पास से एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल व 25 हजार 10 रुपये बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि इसको लेेकर पुलिस लगातार आरोपितों की तलाश में जुटी थी।आज सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पाया गया कि आरोपित भागने की फिराक में थे।लेकिन उसी दौरान घेराबंदी कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपितों के पास से चोरी का सामान बरामद होने पर एफआइआर में घारा 411 की जोड़ दी गई है। उन्होंने बताया कि इसको लेेकर पुलिस लगातार आरोपितों की तलाश में जुटी थी। आज सुबह मुखबिर की सूचना मिली थी। जहा आरोपित कहीं भागने की फिराक मे थे। इस पर पुलिस आनन फानन मे मौके पर पहुंची और आरोपितों की घेराबंदी कर मौके से गिरफ्तार कर लिया। इसके आलवा आरोपितों के पास से चोरी का सामान बरामद होने पर एफआइआर में घारा 411 की वृद्धि करते हुए जोड़ दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *