सनी एंटरटेनमेंट ग्रुप को 13 साल पूरे, धूमधाम से होगा जश्न
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

सनी एंटरटेनमेंट ग्रुप को 13 साल पूरे, धूमधाम से होगा जश्न

Mar 17, 2023
Spread the love

सनी एंटरटेनमेंट ग्रुप को 13 साल पूरे हो चुके हैं। जिसके उपलक्ष्य में आगामी 15 अप्रैल को ऑल इंडिया आर्टिस्ट और बिजनेस अवार्ड का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रोग्राम हर बार की तरह इस साल भी होटल कंट्री इन में आयोजित किया जा रहा है।

एंटरटेनमेंट ग्रुप के डायरेक्टर राजीव कुमार जूनियर सनी देओल ने बताया बड़ी धूमधाम के साथ ग्रुप के तेरा वर्ष होने का जश्न मनाया जाएगा। जिसमें शहर के बड़े-बड़े कलाकारों से लेकर आर्टिस्ट , बॉलीवुड और टीवी कलाकारों को सम्मानित किया जायगा। सम्मानित किए जाने वाले लोगों में कौन-कौन होगा यह अभी घोषित नहीं किया गया है। सभी के नाम 3 दिन पहले साफ कर दिए जाएंगे। मुंबई से एक काबिल कलाकार को बुलाकर सम्मानित किया जाएगा।

सनी ग्रुप को मिली कामयाबी का श्रेय डायरेक्टर राजीव कुमार ने भगवान , माता पिता, अनिल चौधरी सहित उन स्पॉन्जर को दिया जिन्होंने उन्हें आगे बढ़ने का मौका दिया । आगे कहा कि वो एक पेट्रोल पंप पर काम करने वाले मामूली से कर्मचारी थे। लेकिन मीडिया ने उनको छोटे सनी देओल के रूप में दिखाना शुरू किया जहां से उनकी कामयाबी की शुरुआत हुई। उसके बाद ही कॉमेडी शो, सर्कस शो उन्हें मिले और सनी एंटरटेनमेंट ग्रुप की शुरुआत हुई। जिसकी वजह से देश भर में उन्हें गदर 2 का प्रमोशन करने का मौका मिला है।

बता दें राजीव कुमार को छोटे सनी देओल का अवार्ड मिल चुका है । राजीव कुमार ने 1998 में आई सनी देओल की फिल्म नरसिम्हा की कॉपी करने शुरू कर दी। वहीं से वो सनी देओल के फैन हो गए। जिसके बाद उन्होंने 2006 में लाफ्टर चैलेंज से एक्टिंग में कदम रखा। जहां से उन्हें पहचान मिली और शो भी मिलने लगे। उसके बाद उन्हें कपिल शर्मा और भारती सिंह जैसे बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला। ये सारा कमाल राजीव की आवाज का बताया जाता है। जो कि सनी देओल से मिलती है इस आवाज की बदौलत ही उन्हें छोटे सनी देओल के नाम से जाना जाने लगा। यहां खास बात ये है जब वो डायलॉग बोलना शुरू करते हैं तो ही उनकी आवाज सनी देओल से मेल खाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *