ऑनलाइन चैटिंग के बाद दोस्ती, फिर प्रेग्नन्सी का नाटक कर युवक को फसाया
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

ऑनलाइन चैटिंग के बाद दोस्ती, फिर प्रेग्नन्सी का नाटक कर युवक को फसाया

Mar 29, 2023
Spread the love
  • साइबर क्राइम बना पैसे हड़पने का आसन रास्ता
  • आकर्ष ने पल्लवी नामक लड़की पर लगाया आरोप
  • डेटिंग ऐप के ज़रिए हुई थी पल्लवी से मुलाकात
  • पल्लवी करती थी नशा, किया प्रेगनेंसी का झूठा नाटक
  • झूठा नाटक कर आकर्ष से की 10 लाख रु की मांग
  • पैसे न मिलने पर जान से मारने की धमकी, किया झूठा मुकदमा

साइबर क्राइम तो जैसे लोगों ने जुर्म करने व पैसे हड़पने के लिए आसान रास्ता बना लिया है। इस क्राइम को करने में लड़के हों या लड़कियां दोनो की हिस्सेदारी शामिल है। बल्कि आकर्ष से बातचीत के बाद तो मालूम हो रहा है कल तक जहां लड़के साइबर क्राइम कर लड़कियों को ब्लैकमेल करते थे आज ये काम लड़कियां करने लगी हैं।

दरअसल, आकर्ष ने बताया कि उसकी मुलाकात डेटिंग ऐप बंबल के ज़रिए पल्लवी से हुई जो खुद को सुभारती यूनिवर्सिटी में बीडीएस की छात्रा बताती है। कुछ समय बातचीत करने पर जब आकर्ष ने पल्लवी के व्यवहार में तब्दीली पाई तो जानकारी करने पर पता चला की वह नशा करती है। जिसके चलते आकर्ष ने उससे दूरियां बनानी शुरू कर दी। लेकिन पल्लवी नहीं मानी और उसे 20 अलग अलग नंबर्स से कॉन्टेक्ट किया।

इतना ही नहीं प्रेगनेंसी का नाटक कर डाला और झूठी रिपोर्ट जाकर आकर्ष के माता पिता को दिखा दी। जांच करने पर पता चला असली रिपोर्ट में ‘not pregnent’ रिजल्ट था। पल्लवी मेडिकल की स्टूडेंट है उसने खुद रिपोर्ट को चालाकी से एडिट किया और सबको जाकर दिखा दी। पल्लवी व उसके पिता ns आकर्ष का पीछा छोड़ने के लिए 10 लाख की मांग की। जिसपर उसको 3 लाख 25 हजार तो मिल गए बाकि पैसे न मिलने पर उसने झूठा मुकदमा कर डाला और अपने बदमाशों से संबंधों का हवाला देते हुए आकर्ष को जान से मारने की धमकी दे रही है।

आकर्ष ने आईआईटी भुवनेश्वर उड़ीसा से बीटेक किया है। अब वह हैदराबाद में आईटी कंपनी Amazon में जॉब कर रहा है। जब वह छुट्टियों में मेरठ आया तो पल्लवी उसे झूठा प्रेगनेंसी का नाटक कर ब्लैकमेल करने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *