नानू पुल के निकट बाइक की टक्कर से विक्की सवार बुजुर्ग की मौत
मेरठ आस-पास

नानू पुल के निकट बाइक की टक्कर से विक्की सवार बुजुर्ग की मौत

Apr 5, 2023
Spread the love

सरधना। करनावल मार्ग पर नानू पुल के निकट एक बाइक व विक्की की आपस में भिड़ंत हो गई है। इससे बुजुर्ग समेत बाइक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। दोनों ही ओर से पुलिस में तहरीर दी गई है।

दुर्घटना में मारे गये बुजुर्ग। First Byte.tv
दुर्घटना में मारे गये बुजुर्ग। First Byte.tv

कस्बा के मोहल्ला भाटवाड़ा निवासी शाहिद बताया कि उनके पिता जमील आज सुबह करीब सवा नौ बजे अपनी विक्की से  करनावल की ओर फेरी के लिए गए थे। नानू पुल के निकट तेज गति से आ रही बाइक ने सामने से टक्कर मार दी। इससे उनके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। मोहल्ले के शहजाद शावेज वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने बुजुर्ग सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। जिनकी उपचार के दौरान दोपहर में ही मौत हो गई।

घायल युवक विशेष पूनिया। First Byte.tv
घायल युवक विशेष पूनिया। First Byte.tv

उधर, गांव सरूरपुर निवासी विशेष पुनिया पुत्र विनोद पुनिया के परिजनों ने सीएचसी में बताया कि घटना के दौरान वह मौके पर नहीं पहुंच सके थे। पुलिस ने फोन पर मामले की जानकारी दी थी। उसके बाद वह सीएचसी पहुंचे। उन्होंने बताया कि विशेष पुनिया आज सुबह किसी काम से गांव से मेरठ की ओर जा रहा था। हादसे में उसे भी गंभीर चोट आई है। चिकित्सकों ने घायल को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया। दोनों पक्षो ने एक दूसरे पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *