परीक्षितगढ़: खेत में पानी पहुंचने पर गुस्साए मालिक ने की युवक पर फायरिंग
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

परीक्षितगढ़: खेत में पानी पहुंचने पर गुस्साए मालिक ने की युवक पर फायरिंग

Apr 12, 2023
Spread the love
  • अंधाधुंध फायरिंग में युवक को 3 गोलियां लगी
  • ट्रैक्टर सवार युवक पर अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप
  • गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • खेत में पानी लगाने को लेकर हुआ था विवाद
  • घर लौटते समय रास्ते में घेरकर गोलियां बरसाईं
  • फायरिंग करते हुए सभी आरोपी मौके से फरार
  • मेरठ में पिछले 2 दिनों में हो चुकी है पांच हत्याएं
  • थाना परीक्षितगढ़ के पूठी गांव का मामला

खेत में पानी लगाने को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि 22 राउन्ड फायरिंग ही कर डाली ,जिसमें एक युवक को 2 गोली लगी हैं। फिलहाल अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है। दरअसल मामला थाना परिक्षितगढ़ के पुठी गांव का है। मनीष फसलों को पानी लगा रहा था इसी बीच बगल में स्थित धर्मेंद्र के खेत में पानी चला गया। यह देख आग बबूला हुआ धर्मेंद्र झगड़े पर उतर आया।दोनों के बीच काफी देर तक चली कहासुनी के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने मामला शांत करा दिया। जिसके बाद मनीष ट्रेक्टर से अपने घर जाने लगा तो तभी धर्मेंद्र पक्ष की ओर से 5 लोग आये और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें मनीष को दो गोली लगी हैं। फिलहाल मनीष हालत गंभीर के चलते आईसीयू में है। जानकारी पर पुलिस भी पहुंच गई है। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गये।

ग्रामीणो नें बताया बुधवार की सुबह मनीष अपने खेतों को पानी लगा रहर था। इस दौरान पानी बगल में स्थित धर्मेंद्र के खेत में चला गया। धमेंद्र के खेत में उस समय उसकी मां सब्दो, भाई जितेंद्र व बेटा राजा मौजूद था। उन्हाने धर्मेंद्र को खेत में पानी आने की बात बताई तो वह गुस्से से भड़क गया। उसका सारा गुस्सा मनीष पर बरसा काफी देर तक दोनों के बीच कहासुनी हाने के बाद धमेंद्र हाथापाई पर उतर आया। आसपास के लोगों ने दोनो पक्षों को शांत करा कर घर जाने को कहा और दोनो घर की ओर निकल पड़े। मनीष ट्रेक्टर से अपने घर जा रहा था इसी बीच उसके रास्ते में पांच लोग आये और उस पर दो तमंचो और रायफल से 22 राउंड फायरिंग कर डाली। जिसमें से दो गोली मनीष को लगी हैं। आरोपी मौके से फरार हो गये। वहीं इत्तिला पर पहुंचे परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया। मनीष की हालत गंभीर के चलते वह आईसीयू में है।

परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी के मुताबिक अभी तहरीर नहीं मिली है। दो पक्षों में खेत में पानी जाने के मसले पर विवाद हुआ था। फिलहाल आरोपी पक्ष से धर्मेंद्र उसके बेटों को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *