पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे ने तानी रिवाल्वर, हंगामा
BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश मेरठ

पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे ने तानी रिवाल्वर, हंगामा

Apr 20, 2023
Spread the love
  • बिगीज पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट पर हंगामा
  • पूर्व सांसद के बेटे ने तानी रिवाल्वर
  • फायरिंग को लेकर चर्चा में रहता है परिवार
  • पुलिस ने आनन फानन में शांति भंग का चालान काटा
  • बड़े बेटे शाकिब अखलाक को मिला थाने में वीआईपी ट्रीटमेंट 
  • पुलिस ने बताया डमी है रिवाल्वर !
  • असली शस्त्रों से करते रहते हैं फायरिंग 
मेरठ में खाना देर से आने पर बसपा के पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक के बेटे शोएब अखलाक ने बिगीज पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट संचालक पर पिस्टल तान दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़कर सिविल लाइन थाने ले आयी। लेकिन जैसे ही यह पता चला कि पकड़ा गया युवक शोएब बसपा के पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक का बेटा है तो पुलिस के हाथ पांव फूल गये।
पुलिस का दावा यह रिवाल्वर बरामद हुई। First Byte.tv
पुलिस का दावा यह रिवाल्वर बरामद हुईFirst Byte.tv
सूचना पाकर तुरंत ही पूर्व सांसद का बड़ा बेटा शाकिब भी पहुंच गया। उसे तुरंत ही इंस्पेक्टर के एसी रूम में बैठा दिया गया। मामला मीडिया तक पहुंचा तो आनन फानन में प्रेस नोट जारी कर बता दिया गया कि शोएब नामक युवक वहां रिवाल्वर लेकर पहुंचा था। पुलिस ने उसे थाने ले आई जहां बताया गया कि रिवाल्वर डमी है यानी नकली। पुलिस ने शोएब का शांति भंग की धारा में चालान कर दिया। यह पूरा घटनाक्रम मेरठ आरजी कालेज के सामने स्थित बिगीज पिज्जा रेस्टोंरेट पर गुरूवार की दोपहर हुआ। यहां शोएब अखलाक बर्गर आदि खाने पहुंचे थे।
आर्डर में देर हुई तो वह काउंटर पर पहुंच गया और संचालक शेखर पर रिवाल्वर तान दी। कर्मचारियों ने लेकिन मौका पाकर उसे पकड़ लिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस उसे सिविल लाइन थाने ले आई। यहां सिविल लाइन इंस्पेक्टर ने बंद कमरे में शाकिब अखलाक से वार्ता की। इसके बाद शोएब का आईपीसी की धारा 151 के तहत चालान काट कर घर भेज दिया गया। डमी रिवाल्वर जब्त कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *