मेरठ: पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई की मीट फैक्ट्री मे लगी आग
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

मेरठ: पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई की मीट फैक्ट्री मे लगी आग

Apr 29, 2023
Spread the love
  • शाहिद अखलाक के भाई की मीट फैक्ट्री में लगी आग
  • काफी समय से बन्द पड़ी थी मीट फैक्ट्ररी
  • प्लांट में पड़े कबाड़ बाहर निकालने का चल रहा था काम
  • वेल्डिंग मशीन की चिंगारी से लगी आग
  • खरखौदा थाना क्षेत्र हापुड़ रोड स्थित है मीट प्लांट

मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र हापुड़ रोड स्थित बसपा पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई की बंद पड़ी मीट फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग मे लाखों के नुकसान हाने की आशंका जताई जा रही है। फैक्ट्री में पड़े कबाड़ को निकालने के दौरान आग लगी है।

बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के छोटे भाई राशिद अखलाक की बन्द पड़ी मीट फैक्ट्री के कबाड़ में अचानक भयानक आग लग गई। खरखौदा थाना क्षेत्र हापुड़ रोड स्थित नौ गजा पीर के निकट अली यासिर प्राइवेट लिमिटेड के नाम से राशिद अखलाक का मीट प्लांट है जो काफी अरसे से बन्द पड़ा था। बंद पड़ी फैक्ट्री में पड़े कबाड़ को निकालने का काम चल रहा था। इस दौरान कर्मचारी वेल्डिंग मशीन से स्ट्रक्चर को काटने का काम कर रहे थे तभी अचानक चिगंरी फैक्ट्री में पड़े थर्माकोल मे जा पहुंची। थर्माकोल मे जरा सी चिंगारी से लगी आग बढ़ती चली गई व दमकल की गाड़ियां आने तक आग ने विकराल रूप ले लिया। दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची उससे पहले ही लाखों का माल जलकर खाक हो चुका था। हाल ही मे ट्रीपल मर्डर के अभियुक्त हाजी इजलाल की बंद पड़ी मीट फैक्ट्री में भी इसी तरह आग लगी थी। और आज राशिद अखलाक की मीट फैक्ट्री में भी इसी तरह आग लगी है या लगाई गयी है, ये एक एक्सीडेंट है या सोची समझी साजिश अभी इस पर से पर्दा नही उठ सका है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

मामले में खरखौदा थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि मीट प्लांट काफी समय से बन्द पड़ा हाेने के चलते उसमें पड़े स्ट्रक्चर को हटाया जा रहा है। कुछ कर्मचारी वेल्डिंग के जरिये स्ट्रक्चर को हटाने का काम कर रहे थे तभी वेल्डिंग की चिंगारी पास पड़े कबाड़ में पहुंच गई कबाड़ में थर्माकोल भी मौजूद था। जिसके कारण भयंकर आग लगने से लाखों का नुकसान होने की जानकारी सामने आई है। उसके बाद भी मामले में जांच की जा रही है और आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *