मेरठ के दो अलग अलग इलाकों में 10 वर्षीय नाबालिकों से दुष्कर्म
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

मेरठ के दो अलग अलग इलाकों में 10 वर्षीय नाबालिकों से दुष्कर्म

May 19, 2023
Spread the love
  • मेरठ की नाबालिक बच्चियां खतरे में
  • हर रोज हो रही दुष्कर्म की वारदात
  • एक दिन में दो अलग अलग इलाकों में घटना
  • लिसाड़ी गेट और खरखौदा में 10 साल की मासूमों से दरिंदगी
  • खरखौदा पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

मेरठ में हर दिन कई बच्चियां दरिंदों का शिकार हो रही हैं। एक वारदात लिसाड़ी गेट में तो दूसरी घटना खरखौदा में हुई। एक घटना में दरिंदे ने नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म व छेड़छेड़ की तो दूसरी में दरिंदगी का प्रयास किया। दुष्कर्म की घटना के बाद सबसे ज्यादा सवाल पुलिस की कार्रवाई पर उठाये जा रहे हैं। लिसाड़ी गेट पीड़ित परिवार का कहना पुलिस कार्रवाई से मना करती है और आपस में फैसला करने की बात कहते हुए मामला दबा देती है।

पहले बात करते हैं खरखौदा के गांव कवट्टे की जहां नाबालिक के पिता इसरार ने दूसरे संप्रदाय के सतपाल पर अपनी 9 साल की बच्ची के साथ दुषकर्म करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आरोपी एक आपराधिक प्रवत्ति का है। वह राजनैतिक लोगों से सांठगांठ की बात करते हुए कहता है कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। इसी के चलते थाना पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही बल्कि पुलिस उल्टा पीड़ित परिवार से मारपीटाई करते हुए समझौते का दबाव बना रही है।

अब बात करते हैं लिसाड़ी गेट निवासी अधेड़ शहजाद की जिसने पानी भरने के बहाने पड़ोस की रहने वाली 10 वर्षीय नाबालिक को पहले तो घर बुलाया उसके बाद बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर उससे दुषकर्म का प्रयास किया। नाबालिक की छोटी बहन ने उसके चींखने की आवाज सुनी तो वह मां को बुलाकर लाई मौके पर पहुंची किशोरी की मां ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद गांव में पंचायत बैठाई गयी। पंचायत ने 10 साल की बच्ची के साथ जुल्म की इंतिहा पार करने वाले आरोपी को महज़ गांव से घर बेचकर दूर जाने की सज़ा सुनाई। ये सज़ा बच्ची की मां को गवारा नही हुई जिसके बाद वह सीधे पुलिस के पास पहुंची व और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

https://youtu.be/BiUaUAOHleI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *