चाकू के ताबड़तोड़ 40 वार कर किशोरी को मौत के घाट उतारने वाला दरिंदा प्रेमी साहिल गिरफ्तार
BREAKING Delhi / NCR Firstbyte update दिल्ली

चाकू के ताबड़तोड़ 40 वार कर किशोरी को मौत के घाट उतारने वाला दरिंदा प्रेमी साहिल गिरफ्तार

May 29, 2023
Spread the love
  • दिल्ली के शाहबाद में लोमहर्षक हत्याकांड
  • 16 साल की साक्षी को मौत के घाट उतारा
  • साहिल को बुलंदशहर से किया पुलिस ने गिरफ्तार
  • आपस में विवाद होने पर उतारा मौत के घाट

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक 16 वर्षीय नाबालिक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। चाकू के तबाड़तोड़ चालीस प्रहार करने के बाद भी हत्यारे प्रेमी का दिल नहीं भरा तो उसने पास ही पड़े बड़े पत्थर को उठाकर किशोरी का सिर कुचल डाला। गंभीर बात यह भी रही कि सरेराह यह हत्या की गई, लोग हत्यारे को ताबड़तोड़ चाकू बरसाते देखते रहे लेकिन किसी ने भी आगे बढ़कर उसने रोकने की कोशिश नहीं की। साहिल को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार साहिल के हाथ में बंधे कलावे को लेकर भी उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

मारी गयी नाबालिक का नाम साक्षी है जबकि हत्यारे का नाम साहिल पुत्र सरफराज है। साक्षी ई-36 जेजे कालोनी निवासी जनकराज की बेटी थी। बकौल पुलिस दोनों के बीच दोस्ती थी। आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा होने पर साहिल ने इस हत्याकांड को इतने विभत्स तरीके से अंजाम दिया। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। घटना 28 मई शाम की है। घटना के वक्त साक्षी अपने परिचित के बर्थडे में जा रही थी। तभी उस पर यह हमला किया गया।

CCTV कैमरे में जो घटना कैद हुई है उसके मुताबिक साहिल ने लड़की को रास्ते में रोका और फिर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिये। अंधाधुंध यह प्रहार पूरी ताकत लगाते हुए किये जा रहे थे। इतने पर भी जब उसका दिल नहीं पसीजा तो उसने पास ही पड़े बड़े पत्थर को उठा कर उसका सिर कुचल दिया। हत्यारे साहिल की गिरफ्तारी के लिये पुलिस बराबर दबिश दे रही है।

इस बीच , डीसीडब्लू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना का वीडियो ट्वीट किया है।  स्वाति मालीवाल ने लिखा, “दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया. दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. सब हदें पार हो गई हैं. मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा.”

follow us on 👇

https://www.facebook.com/groups/480505783445020
https://twitter.com/home
https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *