जीवा की हत्या के बाद मेरठ कचहरी में भी किये गये सुरक्षा के इंतजाम
Firstbyte update Latest मेरठ

जीवा की हत्या के बाद मेरठ कचहरी में भी किये गये सुरक्षा के इंतजाम

Jun 8, 2023
Spread the love

पुलिस अभिरक्षा में जिस तरह कुख्यात संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा व इससे पहले अतीक अहमद की सरेआम बेखौफ अंदाज में हत्या की गई हैं, उसने तमाम सवाल खड़े कर दिये हैं। एक बड़ा प्रश्न चिन्ह उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी लग गया है। मुखिया योगी आदित्यनाथ जहां अपराध मुक्त  प्रदेश की बात कर रहे हैं वहीं इन बेखौफ हत्याओं ने सभी दावों को तार तार कर दिया है। संजीव माहेश्वरी की हत्या के बाद अधिवक्ताओं द्वारा सुरक्षा संबंधी सवाल खड़े किये गये थे। आज प्रदेश की तमाम कचहरी के साथ ही मेरठ में भी सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। सवाल फिर खड़ा हो रहा है कि यह चाक चौबंद व्यवस्था आखिर कितने दिन की है ? हालांकि आज मेरठ एसएसपी रोहित सजवाण ने भी कचहरी की सुरक्षा का जायजा लिया।

संजीव जीवा की हत्या के बाद मेरठ में भी कचहरी परिसर में चेकिंग अभियान चलाया गया। कोर्ट परिसर के सभी मुख्य द्वारों पर विशेष चेकिंग की जा रही है।  बैरियर लगाकर बाइक व कारों को भी चेक किया जा रहा है। इसके अलावा स्कैनर से बैग व अन्य सामान चेक करने के बाद ही अंदर प्रवेश किया जा रहा है। गेट पर पुलिस के जवान भी तैनात है। हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है। संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है।

सीओ अरविंद चौरसिया के मुताबिक फैमिली कोर्ट व अन्य कोर्ट के बाहर जो उपकरण लगे हैं उनको भी चेक किया गया है। कोर्ट के बाहर संदिग्धों को चेक किया गया। कोर्ट के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी चेक किया गया। 2 घंटे तक कोर्ट परिसर में चेकिंग अभियान चलाया गया है।

follow us on 👇

https://www.facebook.com/groups/480505783445020
https://twitter.com/home
https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *