जेवर पुलिस स्टेशन की वसूली लिस्ट हुई वायरल, विभाग में हड़कंप
Firstbyte update Latest उत्तर प्रदेश

जेवर पुलिस स्टेशन की वसूली लिस्ट हुई वायरल, विभाग में हड़कंप

Aug 17, 2023
Spread the love

गौतमबुद्धनगर जिले के जेवर पुलिस स्टेशन की एक कथित वसूली लिस्ट ने पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। इस लिस्ट की जांच का जिम्मा डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान को सौंपी गई है। इसमें बताया गया है कि कसीनो चलवाने की एवज में दी जा रही धनराशि का उल्लेख है। इसके मुताबिक इसमें हेड कांस्टेबिल, भाजपा नेता व पत्रकार के नाम भी लिखे हैं।

इस सूची के वायरल होते ही बुधवार को नीमका चौकी इंचार्ज लाखन सिंह को हटा दिया गया। हालांकि इस तबादले को रूटीन तबादला ही बताया गया है। वहीं कमिश्नरेट पुलिस की ओर से वायरल वीडियो और सूची की जांच डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान को सौंपी गई है। बुधवार को वह जांच करने मौके पर पहुंचे थे।

इस सूची ने पुलिस महकमे की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिये हैं। First Byte.tv
इस सूची ने पुलिस महकमे की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिये हैं। First Byte.tv

इस सूची में जेवर कोतवाली में तैनात अधिकारी व कर्मचारी के नाम पर दो लाख बीस हजार, थाने में चालक के नाम पर 10 हजार, चौकी इंचार्ज के नाम पर 25 हजार, दो पत्रकारों के नाम पर 20-20 हजार, एसओजी के नाम पर 20 हजार, एक विधायक का करीबी कहे जाने वाले वाले युवा भाजपा नेता के नाम पर 25 हजार, हमराह के नाम पर 2500 रुपए, 112 नंबर हेल्पलाइन के नाम पर 2500 रुपये, एसीपी ऑफिस के नाम पर 50 हजार, एसीपी चालक के नाम पर 20 हजार रुपए शामिल हैं। इसमें कुल लगभग 3 लाख रुपए की अवैध वसूली का आरोप लगाया गया है।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *