सपा के महासम्मेलन में हंगामा, स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका
BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

सपा के महासम्मेलन में हंगामा, स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका

Aug 21, 2023
Spread the love

यूपी की राजधानी लखनऊ में आज समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित पिछड़ा वर्ग महासम्मेलन में हंगामा खड़ा हो गया। दरअसल, एक युवक ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंक दिया। इसके बाद सपाइयों ने उस युवक को पकड़ लिया और दौड़ा दौड़ा कर जमकर पिटाई की। पुलिस ने बामुश्किल युवक को सपाइयों के चंगुल से बचाया। पकड़े गये युवक का नाम आकाश सैनी बताया गया है। युवक वकील की यूनीफार्म में था।

दरअसल, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सोमवार को पिछड़ा वर्ग के महापुरुषों पर चर्चा के लिए समाजवादी पार्टी ने ओबीसी महासम्मेलन आहूत किया था। यहां अखिलेश यादव भी पहुंचने वाले थे। करीब साढ़े ग्यारह बजे स्वामी प्रसाद मौर्य महासम्मेलन में पहुंचे। यहां ओबीसी समाज के महापुरुषों के राजनीतिक परिवेश पर चर्चा शुरू होने वाली थी। सपा ने अपने सम्मेलन में मौर्य, कुशवाहा, शाक्य, सैनी और बिंद समाज के पूर्व मंत्रियों, विधायक, पूर्व विधायकों, पूर्व सांसदों और पूर्व राज्यसभा सांसदों को बुलाया था।

जैसे ही स्वामी प्रसाद मौर्य कार से उतर कर सम्मेलन की तरफ बढ़े , वकील की यूनिफार्म में आये युवक ने उन पर जूता फेंक दिया। जिस पर वहां हंगामा खड़ा हो गया। सपा कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। यह सब देख पुलिस के हाथ पांव भी फूल गये। सपाई युवक को बराबर अपनी और खींच रहे थे। अधमरे युवक को किसी तरह पुलिस ने सपाइयों के चंगुल से बचाया। हालात इतने बिगड़ चुके थे कि पुलिस ने युवक को अपनी जीप का इंतजार किये बिना ही ऑटो से वहां से निकलना पड़ा। पुलिस युवक को थाने ले गयी। युवक ने अपना नाम आकाश सैनी बताया है।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *