सरधना में बाप ने सुपारी देकर बेटे का कराया कत्ल, शव हिंडन में डाला
Firstbyte update Latest मेरठ आस-पास

सरधना में बाप ने सुपारी देकर बेटे का कराया कत्ल, शव हिंडन में डाला

Aug 27, 2023
Spread the love

बीते पंद्रह साल से अलग रह रहे पति ने अपने जवान इकलौते की हत्या करवा कर शव हिंडन नंदी में फेंक दिया। हत्या के लिये उसने गांव के ही दो युवकों को पांच लाख रुपये की सुपारी दी थी। पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बाप को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की तो सच्चाई खुलकर सामने आ गई। पिता की निशानदेही पर अब पुलिस बेटे के शव की हिंडन नदी में तलाश कर रही है।

यह वारदात सरधना थाना क्षेत्रके छुर गांव की है। ग्रामीणों के मुताबिक गांव के ही संजीव का अपनी पत्नी मुनेश से विवाद चला आ रहा है। वह पिछले पंद्रह साल से गांव में ही अलग अलग रह रहे है। बेटा सचिन अपनी मां के साथ रहता था। आरोप है कि संजीव के अवैध संबंधों के कारण दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर दोनों अलग अलग घरों में रहने लगे थे। सचिन अपनी मां का साथ देता था इसलिये बाप की आंखों का वह कांटा बन गया था।

दरअसल, पति-पत्नी में 15 सालों से विवाद चल रहा था। दोनों एक ही गांव में अलग-अलग घर में रहते थे। बेटा अपनी मां के साथ रहता था। पिता ने पत्नी से बदला लेने के लिए बेटे की हत्या कराई। पुलिस ने पत्नी की तहरीर के आधार पर पिता को उठाया। जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सच बता दिया। पुलिस पिता की निशानदेही पर मृतक की लाश बरामद करने की कोशिश कर रही है। मामला सरधना के छुर गांव का है।

पुलिस के मुताबिक हत्या के लिए संजीव ने गांव के ही एक अमित को तैयार किया। वह हत्या के अन्य मामले में जेल जा चुका है। अमित को इस एवज में पंद्रह हजार रुपये नकद भी दे दिये गये। 22 अगस्त को अमित ने पहले सचिन को मिलने बुलाया। इसके बाद उसे शराब पिलाई फिर सिर में बोतल मारकर उसे घायल कर दिया। अर्द्ध बेहोशी की हालात में सचिन का गला दबा कर हत्या कर दी गई। बाद में अमित व संजीव दोनों ने मिल कर शव को हिंडन नदी में डाल दिया। पुलिस को चकमा देने के लिये उसका मोबाइल व बाइक अलग अलग जगह डाल दिये। बाइक की नंबर प्लेट भी नष्ट कर दी।

सीओ सरधना शिव प्रताप सिंह के मुताबिक सचिन की मां ने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत की थी। जांच में संदेह की सूंई आकर संजीव के नाम पर टिक गई। पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *