गदर पर हुए संघर्ष में एक कैंची कारीगर की मौत, दूसरा खुद पहुंचा थाने
मेरठ

गदर पर हुए संघर्ष में एक कैंची कारीगर की मौत, दूसरा खुद पहुंचा थाने

Aug 31, 2023
Spread the love

मेरठ में बुधवार रात फिल्म गदर ने गदर मचा दिया। कैंची कारखाने में फिल्म के डायलाग कुछ इस तरह लिये गये कि साथी कारीगर ने दूसरे कारीगार पर घूंसों की बरसात कर दी। पास ही में पड़े ढेर में से एक कैंची उठाकर कारीगर ने हमलावर कारीगर को मार दी। इससे उसकी थोड़ी देर बाद मौत हो गयी। देर रात हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद कारीगर व कारखाने का मालिक ब्रह्मपुरी थाने स्वय ही पहुंच गये।

मृतक का नाम दानिश (30) है वह श्यामनगर ​​​​​​का रहने वाला था। उसकी शादी सद्दीकनगर की रहने वाली फईमा से सात साल पूर्व हुई थी। बड़ी बेटी इनाया (4) और बेटा उजेफा (2), छोटी बेटी आलिया (7) महीने की है। दानिश लिसाड़ी रोड स्थित काले जादू वाली गली महबूब के कारखाने में कैचियों पर पॉलिस करने का काम करता था। बुधवार रात 1 बजे काम के दौरान दानिश की मजाक-मजाक में सहकर्मी फजान से कहासुनी हो गई।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज ने संपूर्ण मामला साफ कर दिया है। डायलाग के दौरान एकाएक ही दानिश उठता है और फजान पर हमला कर देता है। फजान उस वक्त कैंचियों पर मशीन से धार चढ़ा रहा था। कैंची घोंपने के बाद फजान स्वयं अपना कपड़ा दानिश की तरफ देता है। दानिश शर्ट उतारता है तो नीचे तेजी से खून बह रहा होता है। लोगों उसे शर्ट नहीं उतारने देते। दानिश बेढाल होकर गिर जाता है। कारखाने के मालिक ने दानिश के परिजनों को बताया कि दानिश की दुर्घटना में मौत हो गयी है। लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज परिजनों को मिलता है वह फजान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा देते हैं।

देर रात फजान व कारखाना मालिक स्वयं को ब्रह्मपुरी थाने पहुंचकर समर्पण कर देते हैं। ( विस्तार से देखिये 👇)

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *