चौ.चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्र ने की आत्महत्या, हंगामा
BREAKING Firstbyte update मेरठ

चौ.चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्र ने की आत्महत्या, हंगामा

Sep 19, 2023
Spread the love
  • वाराणसी का रहने वाला था छात्र
  • बीटेक फाइनल कर रहा था प्रशांत
  • सुबह साथी छात्रों ने लटका हुआ शव देखा
  • छात्रों ने वीसी को बुलाने को लेकर किया हंगामा
  • भारी पुलिस बल विवि में तैनात

चौधरी चरण यूनिवर्सिटी,मेरठ के बीटेक के छात्र ने परिसर स्थित हॅास्टल में फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रों ने इसे हत्या करार देते हुए वहां हंगामा शुरू कर दिया। साथ ही पुलिस द्वारा शव को भी ले जाने से इनकार कर दिया। विश्वविद्यालय के गेट को छात्रों ने बंद कर दिया। छात्र कुलपति को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़े हुए थे। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है। छात्रों का यह आरोप भी है कि कम अंक आने के कारण वह कुछ समय में डिप्रेशन में नजर आ रहा है। पुलिस जांच में जुट गई है।

वीसी व डायरेक्टर को बुलाने की जिद पर अडे छात्र। First byte.tv

वाराणसी के रहने वाले इस छात्र का नाम प्रशांत है। बीटेक फाइनल ईयर आईटी की पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार की सुबह छात्रों ने पंखे से लटका हुआ उसका शव देखा। छात्रों ने ही बाकी साथियों व पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस ने जब पंचनामा भर कर जब शव को ले जाने की कोशिश की तो छात्रों ने इसका विरोध कर दिया। उन्होंने कहा कि यह सुसाइड नहीं हत्या है।

छात्र प्रशात के शव को ले जाते हुए पुलिस। First Byte.tv

यहां छात्रों के दो गुट बन गये। एक गुट का कहना था कि जब तक वीसी यहां आकर छात्रों की सुरक्षा व करियर पर बात नहीं करेंगी तब तक शव को उठने नहीं दिया जायेगा। साथ ही वह यह जानना चाहते थे कि आखिर प्रशांत ने आत्महत्या क्यों की है। वहीं दूसरा ग्रुप शव को उठाने व उसका पोस्टमार्टम कराने की बात कर रहा था। इस दौरान यह बात भी निकल कर सामने आयी है कि प्रशांत को कुछ विषयों में कम अंक मिले थे, जिस कारण वह तनाव में था। छात्रों को समझाने के लिये डिप्टी रजिस्ट्रार व चीफ वार्डन भी वहां पहुंचे तो प्रदर्शनकारी छात्रों ने उन्हें भी वहीं बैठा लिया। छात्रों ने विवि का मुख्य गेट भी बंद कर दिया है। किसी को भी अंंदर अथवा बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *