लोहियानगर में हत्या कर शहजाद का लटकाया गया था शव,पोस्टमार्टम में खुलासा
मेरठ

लोहियानगर में हत्या कर शहजाद का लटकाया गया था शव,पोस्टमार्टम में खुलासा

Oct 9, 2023
Spread the love

मेरठ के लोहियानगर स्थित पावरलूम फैक्ट्री में पंखे से लटके मिले शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी, हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिये उसे पंखे से टांग दिया गया था। कोई सुसाइड नोट न मिलने व गले पर कटे का निशान लगा होने को देखते हुए शुरू से ही माना जा रहा था कि युवक की हत्या की गई है। इस घटना को कुछ इस तरह से अंजाम दिया गया कि परिजनों ने भी पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में इसे आत्महत्या ही दर्शाया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस इस आत्महत्या को हत्या में तरमीम कर रही है। 

रविवार की सुबह शहजाद का शव घर के बाहर पावरलूम फैक्ट्री में पंखे से लटका हुआ बरामद हुआ था। शहजाद सुबह छह बजे नमाज पढ़ने मस्जिद गया था लेकिन वापस नहीं आया था। कमरे में खून के निशान होने के कारण पुलिस शहजाद के शव को पोस्टमार्टम भेज रही थी जबकि परिजनों का दबाव पोस्टमार्टम न कराने का था। इसके लिये बकायदा शहर विधायक रफीक अंसारी से सिफारिश भी लगवाई गई थी। जो हालात मौके पर थे, वे कहीं न कहीं शहजाद की हत्या की तरफ साफ इशारा कर रहे थे। पुलिस का मानना था कि किसी बेहद करीबी ने इस घटना को अंजाम दिया है।

अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस खुलासे के बाद कि शहजाद की हत्या की गई है, पुलिस ने घर के ही कई लोगों को हिरासत में ले लिया है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा हो जायेगा। 

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *