फायर  ब्रांड भाजपा नेता संगीत सोम ने कहा-हिंदुस्तान में हो रही हमास के लिये फंडिंग
BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश मेरठ

फायर ब्रांड भाजपा नेता संगीत सोम ने कहा-हिंदुस्तान में हो रही हमास के लिये फंडिंग

Oct 15, 2023
Spread the love

भाजपा के फायर ब्रांड नेता व पूर्व विधायक संगीत सोम ने आज एक बार फिर से वर्ग विशेष को निशाना बनाया। उन्होंने साफ कहा कि एक वर्ग आज भी हमास जैसे आतंकवादी संगठन के लिये हिंदुस्तान में फंडिंग कर रहा है। यह फंडिग किस तरह हो रही है इसका उन्होंने उदाहरण भी दिया। साथ ही कहा कि पूर्व की सरकारों में आतंकवादी बम फोड़ते रहते थे लेकिन अब मोदी सरकार है। उन्होंने ऐसे लोगों से सामान न खरीदने व उनके बहिष्कार की भी बात कही।

संगीत सोम रविवार को मेरठ के साकेत स्पोर्ट्स क्लब में क्षत्रिय चेतना चिंतन शिविर को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। अपने भाषण के शुरूआत में उन्होंने कहा कि कुछ लोग तमाम तरह से आंदोलन करने की बात करते हैं लेकिन यह देश हमारा है, इसे हम जोड़ने का कार्य कर रहे हैं तोड़ने का नहीं। यह देश संविधान के हिसाब से ही चलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने की मांग एक सिरे से अस्वीकार्य है। अलग राज्य किसी भी कीमत पर नहीं बनने दिया जायेगा।

(विस्तार से देखिये 👇)

दरअसल, हाल ही में भाजपा के केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने जाटों के सम्मेलन में पश्चिम यूपी को अलग राज्य का दर्जा देने की पूर्व से चली आ रही मांग का समर्थन दिया था। हालांकि उनके इस बयान के बाद भाजपा के ही तमाम नेताओं ने यह स्पष्ट कर दिया था कि अलग राज्य की मांग का संजीव बालियान की व्यक्तिगत राय हो सकती है, पार्टी की नहीं।

इसके बाद उन्होंने इजरायल में चल रहे आतंकवाद को भारत से भी जोड़ कर देखा। बया किया कि किस तरह वहां गर्भवतियों के पेट फाड़ कर बच्चे निकाले गये और उनकी हमास हत्या कर रहा है। हमास द्वारा किये जा रहे नरसंहार का उन्होंने सचित्र वर्णन किया। संगीत सोम ने कहा कि आज देश में भी एक वर्ग हमास को पैदा करने की कोशिश में लगा है। जम्मू कश्मीर में इसके नारे लगना इसका सबूत है। पूर्व की सरकारों में आतंकवादी संगठन रोज बम फोड़ते रहते थे लेकिन , मोदी सरकार ने इस पर नियंत्रण ला दिया है। उनका यह भी कहना है कि यदि मोदी नहीं होते तो आज हिंदुस्तान में भी हमास जैसे संगठन सक्रिय होते। 

मेरठ में चिंतन शिविर को संबोधित करते पूर्व विधायक संगीत सोम। First byte.tv
मेरठ में चिंतन शिविर को संबोधित करते पूर्व विधायक संगीत सोम। First byte.tv

ठेली ठेला लगाकर बाजारों में बिक्री करने वालों पर संगीत सोम ने यह कहते हुए निशाना साधने का काम किया कि आपने देखा होगा कि शाम को इन ठेली वालों की कुछ लोग पर्ची काटते हैं। ये लोग पर्ची कभी राहुल की नहीं काटते, काटते हैं तो सिर्फ नाम विशेष के लोगों की। सरकार को जांच करनी चाहिये कि यह पैसा आखिर जा कहां रहा है। उन्होंने दावा किया कि इस पैसे से हमास जैसे आतंकी संगठनों को आर्थिक मदद पहुंचाई जा रही है।

भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) और इस तरह की अन्य संस्थाओं पर ताला लगाने की वकालत की। उन्होंने आरोप लगाया कि एएमयू जैसी संस्थाए केवल आतंक का पाठ पढ़ा रही हैं।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

meerut #uppolice, upnews #breakingnews #cmyogi #akhileshyadav #upgoverment #bjp #bsp #samajwadiparty #newsupdate, firstbyte.tv, #firstbyte, #firstbitetv, #firstbytetv. hindinews, #meerutnews, #tranding news. @bjp   @pmoindia  , @rajkumar9yadav65  ,@pmmodi @hamas, @isreal,  @RLDCHANNEL2   @chaudharysanjeevbaliyan1644 ,@netanyah, Prime Minister of Israel @IsraeliPM, Narendra Modi @narendramodi, @Israel

If you’re in Meerut or the surrounding area and want to stay up to date on the latest news, then be sure to subscribe to our channel! We’ll be covering everything from crime to sport in our videos, so you won’t miss a single thing!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *