धरने पर बैठे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को हिरासत में लिया गया, जीप में आगजनी
BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

धरने पर बैठे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को हिरासत में लिया गया, जीप में आगजनी

Oct 4, 2021
Spread the love

लखनऊ। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को हिरासत में ले लिया गया है। लखीमपुरखीरी जाने की जिद पर अड़े अखिलेश के घर को तड़के से ही पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया था। बाहर निकलने वाले रास्तों पर बीस टायरा ट्रक खड़े कर मार्ग अवरूद्ध कर दिया गया था। आज सुबह अखिलेश घर से बाहर कार से निकले और कार्यकर्ताओं व पुलिस के भारी जमावड़े के बीच आगे बढ़े। जब उन्हें आगे जाने से रोका गया तो वह धरने पर बैठ गये। यहां कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की है। विपक्ष के तमाम बड़े नेता प्रियंका गांधी समेत हिरासत में लिये गये हैं।

यहां अखिलेश यादव ने कहा कि सर्वप्रथम गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिये। बता दें कि अजय मिश्रा के बेटे के खिलाफ आज रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है। लखीमपुर जाने की जिद के चलते अखिलेश यादव को हिरासत में ले लिया गया है। उन्हें सुरक्षित स्थल पर ले जाया जा रहा है।

इस बीच, मामूली सी ही दूरी पर पुलिस थाने के सामने पुलिस की एक जीप में आगजनी की गई। यह आग कैसे लग गई यह जांच का विषय है। अखिलेश का कहना है कि यदि थाने के सामने जीप में आग लगी है तो इसके लिये पुलिस थाना जिम्मेदार है। वहां सीसीटीवी भी हैं, देखा जाना चाहिये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *