आर्यन खान की जमानत पर फैसला आज, भाजपा विधायक राम कदम ने की प्रार्थना
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

आर्यन खान की जमानत पर फैसला आज, भाजपा विधायक राम कदम ने की प्रार्थना

Oct 20, 2021
Spread the love

भाजपा विधायक आये आर्यन खान के समर्थन में

ट्वीट कर भगवान से की जमानत की प्रार्थना

सोशल मीडिया पर इसके बाद राम कदम बने निशाना

खान से मोटा चंदा लेने के बाद इतना तो बनता है

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन को आज जमानत मिलेगी अथवा नहीं, इसे लेकर अभी बस कयास ही लगाये जा रहे हैं लेकिन इस बीच भाजपा नेता व विधायक राम कदम ने कहा है कि ईश्वर से प्रार्थना है कि आज आर्यन खान को जमानत मिल जाये। उन्होंने कहा कि  यह किसी एक व्यक्ति विशेष के विरोध की लड़ाई नहीं बल्कि समूचे मानव जाति की ड्रग्स विरोधी जंग है। इस बयान के बाद भाजपा विधायक राम कदम भी विवाद में आ गये हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि राम कदम के चुनाव में शाहरूख खान ने खासा पैसा दिया था, ऐसे में राजनीतिक संरक्षण देना व यह प्रार्थना करना तो बनता ही है।

दरअसल, राम कदम ने ट्वीट किया, ”प्रार्थना हैं कि आज आर्यन खान को जमानत मिल जाए। संविधान तथा कानून के तहत जमानत मिलना एक मूलभूत अधिकार है। उम्मीद थी महाराष्ट्र सरकार कम से कम इस खतरनाक मामले में ड्रग्स माफिया के विरोध में खडी होती लेकिन वसूली का खेल उन पर हावी दिखा। महबूबा मुफ्ती ने भी इसे अपने आगामी चुनाव के लिये इसे भुनाने की कोशिश की। क्या जो नशा हमारे घर के नौजवानों को पुरे तरह से बर्बाद कर सकता है उसके खिलाफ सभी दल तथा मानव जाति एक क्यों नहीं हो सकते?”

उन्होंने आगे कहा, ”खैर बदले हुए भारत का एक संदेश तो जरूर सब दूर गया की कानून के सामने कोई आमिर गरीब, नेता, अभिनेता नहीं होता। सभी समान हैं। भविष्य में आर्यन जिस  पर ड्रग्स का कलंक उनके बदनामी का कारण बना वह स्वयं इसके खिलाफ जंग में खड़े हो सकते हैं। बता दें कि आर्यन खान पिछले 17 दिन से आर्थर जेल में बंद हैं। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापा मारकर आर्यन समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था। आर्यन से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई है लेकिन एनसीबी का दावा है कि उसके तार ड्रग्स माफिया से जुड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *