धर्म के आधार पर किसी को निशाना बनाना पूरी तरह गलत-विराट कोहली
BREAKING Firstbyte update Sports

धर्म के आधार पर किसी को निशाना बनाना पूरी तरह गलत-विराट कोहली

Oct 30, 2021
Spread the love
  • पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी हो रहे हैं ट्रोल
  • सोशल मीडिया पर उनके धर्म को लेकर बनाया जा रहा टारगेट
  • धर्म को लेकर टिप्पणी करने वाले समाज में फैला रहे हैं जहर
  • एक मैच से सब कुछ खराब नहीं हो जाता

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पक्ष में अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी आ गये हैं। कोहली ने मोहम्मद शमी का नाम लिये बिना ऐसे लोगो को करारा जवाब दिया है जो पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी को ट्रोल कर रहे हैं। विराट कोहली ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को धर्म के आधार पर निशाना बनाना पूरी तरह से गलत है।

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कहा कि, “हमारा पूरा फोकस मैच पर है, बाहर के ड्रामे पर नहीं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग अपनी पहचान छिपाकर ऐसी हरकतें करते हैं। आजकल ऐसा होना आम हो गया है, हालांकि हम अपने ड्रेसिंग रूम में अच्छा माहौल रखते हैं और सभी को साथ रखते हैं। विराट ने कहा कि, “किसी भी व्यक्ति के धर्म के आधार पर निशाना बनाना पूरी तरह गलत है। मैंने आज तक किसी भी व्यक्ति के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया, हालांकि कुछ लोग सिर्फ यही करते हैं.” कोहली ने आगे कहा कि, “मोहम्मद शमी के खेल में अगर किसी को पैशन नजर नहीं आ रहा, तो मैं उन लोगों पर वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता.”। 

विराट कोहली ने कहा, “एक हार से फैंस क्या सोच रहे हैं या देश मे लोग क्या सोच रहे हैं, हम उसे लेकर परेशान नही हैं। टीम इस वक्त न्यूजीलैंड के मैच पर फोकस कर रही है। खिलाड़ियों के धर्म को लेकर टिप्पणी करने वाले लोग समाज में ज़हर फैला रहे हैं। हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है, एक मैच से सब कुछ खराब नहीं हो जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *