BREAKING Firstbyte update Latest राष्ट्रीय

अमरावती दंगे के विरोध में बंद बुलाने वाले भाजपा नेता अनिल समेत कई गिरफ्तार

Nov 15, 2021
Spread the love
  • पुलिस कर रही है उपद्रवियों की पहचान
  • अनिल बोंडे समेत कई लोग गिरफ़्तार

अमरावती दंगे के विरोध में बंद बुलाने वाले भाजपा नेता अनिल बोंडे समेत कई लोगोे को गिरफ्तार कर लिया गया। इसे लेकर सियासत शुरु हो गई है। अनिल बोंडे की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े करते हुए बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि शिवसेना नेता पर क्यों कार्रवाई नहीं हुई। 

बता दें कि विगत दो दिन चली हिंसक वारदातों के बाद अब पुलिस ने उप्रद्रवियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। इसके तहत कई थाना क्षेत्रों सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालते हुए उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। साथ ही उन्हें पकड़ा भी जा रहा है। साथ ही पुलिस द्वारा मोर्चे के दौरान भीड़ को उकसाने और भड़काने के मामले को लेकर कई प्रमुख लोगों को भी डिटेन किया गया है। अमरावती दंगे के बाद बंद बुलाने की वजह से पुलिस ने बीती रात भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व कृषि मंत्री अनिल बोंडे को पहले नजरबंद किया और बाद में अधिकारिक तौर पर हिरासत में लिया गया। इसी तरह भाजपा ग्रामीण जिलाध्यक्ष निवेदिता चौधरी सहित अचलपुर और परतवाडा के गजू कोल्हे, अभय माथने, प्रमोद कोरडे, मसानगंज परिसर के नीलेश साहू और अनूप साहू को हिरासत में लिया गया है।  

बता दें कि कथित त्रिपुरा हिंसा की आग शुक्रवार को महाराष्ट्र के नासिक, अमरावती और नांदेड़ जिलों तक फैली हुई नजर आई। फिलहाल पुलिस और भी कई लोगों को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी है और इसके लिए सबूत जुटाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *