BREAKING Exclusive Firstbyte update Sports देश-विदेश

हार्दिक पंड्या ने रन बनाये सिर्फ 69, दो घड़ी खरीदी पांच करोड़ की !

Nov 16, 2021
Spread the love
  • टी-20 में खराब प्रदर्शन के कारण टीम पर उठे सवाल
  • बेहद करारी हार के बाद स्वदेश लौटी है टीम
  • मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ी गयी पांच करोड़ की दो घड़ी
  • रसीद व कहां से खरीदी का संतोषजनक जवाब नहीं दे पाये हार्दिक
  • फायदे का सौदा है टीम में होने वाला सलेक्शन

यूएई में आईसीसी टी-20 विश्व कप में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन के बाद स्वदेश लौटी भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य हार्दिक पंड्या के पास से पांच करोड़ रुपये की दो घड़ियां बरामद हुई हैं। पंड्या इन घड़ियों की खरीदारी की कोई रसीद मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग को नहीं दिखा पाये। इतना ही नहीं, अपने साथ लाये गये सामान की सूची में भी इन घड़ियों का उल्लेख नहीं किया गया था। जब इस बार में कस्टम विभाग ने पूछताछ की तो हार्दिक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाये। लिहाजा इन घड़ियों को कस्टम विभाग ने जब्त कर लिया है। सवाल उठना स्वाभाविक है कि इतनी महंगी घड़ियां उन्होंने कहां से खरीदी, भारतीय टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद तो यह सवाल और ज्यादा मुखर हो गया है।

टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या ने अपनी खराब फिटनेस और फॉर्म दोनों से निराश किया था। पांच मैचों की तीन पारियों में पंड्या ने 34.50 की औसत के साथ सिर्फ 69 रन बनाए थे। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने केवल चार ओवर की गेंदबाजी की और एक भी विकेट नहीं लिया। शुरुआती मैचों में उनकी फिटनेस पर भी काफी सवालिया निशान उठे थे। खराब फॉर्म और फिटनेस के चलते ही उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उनको नहीं चुना गया।

वैसे हार्दिक का विवादों से पुराना नाता रहा है। साल 2019 में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक ने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ महिलाओं को लेकर काफी भद्दे कमेंट्स किए थे, जिसके बाद उनको राष्ट्रीय टीम से ड्रॉप भी कर दिया गया था। हालांकि, बाद में उन्होंने माफी मांगी थी, जिसके बाद अस्थाई तौर पर उनका प्रतिबंध हटा दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *