तंदूरी रोटी का स्वाद ले रहे हैं तो यह भी देख लीजिये एक बार
BREAKING Latest मेरठ

तंदूरी रोटी का स्वाद ले रहे हैं तो यह भी देख लीजिये एक बार

Dec 6, 2021
Spread the love

  • एक के बाद एक कई ऐसे मामले आ चुके सामने
  • मेरठ के अरोमा गार्डन में पकड़ा गया था पहला केस
  • गाजियाबाद, शामली के बाद अब फिर से मेरठ में हुआ यह
  • आखिर क्या मिलता है ऐसा करने से ,का जवाब नहीं 
  • दूषित मानसिकता ने समाज में बढ़ाई दूरी 

इस दूषित मानसिकता का कुछ नहीं किया जा सकता। मेरठ गाजियाबाद और शामली के बाद  अब एक बार फिर से मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में तंदरी रोटी बनाने के दौरान उन पर थूकने का मामला सामने आया है। इस आशय का वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो में उसकी करतूत साफ नजर आ रही है लेकिन मीडिया के सामने वह बराबर कहता रहा है कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया है। गिरफ्तार युवक का नाम नौशाद है औऱ वह कैथवाड़ी का रहने वाला है।

हाल फिलहाल के दिनों में सबसे पहला ऐसा मामला मेरठ के अरोमा गार्डन में देखने में आया था। यहां तंदूरी रोटी बना रहा युवक बराबर उन पर थूक रहा था। इसके बाद गाजियाबाद और फिर शामली में यह करतूत देखने में आयी, निश्चित रूप से यह करतूत ऐसी है जो समाज में आपसी दूरियां बढ़ाने के लिये काफी हैं। बीते दिवस मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके के नगलाताशी में एक सगाई समारोह में नौशाद रोटियां बनाते हुए उन पर थूक लगा रहा था। देखिये वह वीडियो

गिरफ्तारी के बाद उससे सवाल किया गया कि ऐसा करने से आखिर दूषित मानसिकता वाले लोगों को मिलता क्या है और वह ऐसा क्यों करते है, पुलिस की मौजूदगी में नौशाद बराबर यह कहता नजर आया कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया है, रोटी बनाते हुए इतना झुकना पड़ता ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *