BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

पहले आतंकियों के मुकदमें वापस होते थे, अब सीधे ठोके जाते हैं- योगी आदित्यनाथ

Jan 4, 2022
Spread the love
  • देवबंद में एटीएस सेंटर का किया शिलान्यास
  • आतंकियों को ठोकने के लिये बना रहे हैं एटीएस सेंटर
  • पांच साल में अखिलेश एक बार नहीं आये,वह दर्जनों बार आ चुके
  • अब किसी को राम मंदिर याद आ रहा है तो किसी को कृष्ण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने मंगलवार को सहारनपुर में 112 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण देवबंद में एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया। यहां आयोजित रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारें आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने का कार्य करती थी लेकिन हम आतंकवादियों को ठोकने के लिये एटीएस सेंटर बना रहे हैं। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने छात्रों को टेबलेट व स्मार्टफोन का वितरण भी किया। वह आज तीन बजे सहारनपुर पहुंचे थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि सहारनपुर के किसानों ने, नौजवानों ने, हस्तशिल्पियों ने अपनी मेहनत से सहारनपुर को पहचान दिलाई है। पहले की सरकारों के लिए सहारनपुर दूर होता था। पांच साल में अखिलेश यादव सहारनपुर एक बार भी नहीं आए होंगे जबकि वह पांच साल में सहारनपुर की दर्जनों यात्रा कर चुके हैं। उनके लिये जैसा लखनऊ वैसा ही सहारनपुर।

(सुनिये क्या कहा योगी आदित्यनाथ ने 👇🏿 )

सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘पहले की सरकारों में आतंकी हमले होते थे, कभी रामजन्म भूमि पर, कभी कचहरी पर, ये आतंकवादी गिरगिट की तरह रंग बदलते थे, उसी तरह आज समाजवादी पार्टी के बबुआ बोल रहे हैं कि अगर वह होते तो कब का राम मंदिर का निर्माण करा देते। पिछली सरकारों द्वारा आग लगाई जाती थी और यह सरकार के लिए आग बुझाने के लिए फायर स्टेशन का लोकार्पण कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बेटियों की सुरक्षा के लिए जो खतरा बने हुए थे उन्हें मालूम है कि अब अगर बेटियों को लिए खतरा पैदा किया तो उसका अंजाम भी उन्हें भुगतना होगा। पहले की सरकार में दंगाई और आतंकियों को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाकर सम्मानित किया जाता था अब आपने देखा होगा कि दंगाई सब्जी का ठेला लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पिछली सरकार बाबा साहेब का अपमान करने का काम कर रही थी। हमारी सरकार ने बाबा साहेब को सम्मान दिया, मोदी जी ने बाबा साहेब के पांच स्थलों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम किया। उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अभी तक तो गिरगिट को रंग बदलने की उपलब्धि मिली थी लेकिन अब बबुआ भी बोल रहे हैं कि वह होते तो राम मंदिर का निर्माण करा देते, यह सुनकर तो गिरगिट भी शर्मा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *