BREAKING उत्तर प्रदेश

भाजपा विधायक को किसान ने भरे मंच पर थप्पड़ जड़ा

Jan 7, 2022
Spread the love

उत्तर प्रदेश के उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को भरी सभा में मंच पर एक किसान ने थप्पड़ जड़ दिया। मंच पर पहुंचे बुजुर्ग से नजर आ रहे किसान के पांव जैसे ही छूने के इरादे से पंकज गुप्ता आगे बढ़े तभी उन्हें थप्पड़ मार दिया गया। इससे वहां अफरातफरी फैल गई, थप्पड़बाज को भी हिरासत में ले लिया गया है। इसका वीडियो सपा ने जारी करते हुए योगी सरकार पर तंज किये हैं।

ये मामला उन्नाव जिले के माखी थाना इलाके में ऐरा भदियार गांव का बताया जा रहा है। यहां दो दिन पहले विधायक पंकज गुप्ता एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे। वह जब मंच पर बैठे थे तभी एक किसान लट्ठ लेकर ऊपर आता है, कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही किसान विधायक को थप्पड़ मार देता है। वहां मौजूद पुलिसकर्मी और भाजपा कार्यकर्ता किसान को धक्के मारकर मंच से नीचे उतार देते हैं। बताया जा रहा है कि गायों के आवारा फिरने को लेकर यह किसान परेशान चल रहा है।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को ये वीडियो शेयर किया। सपा ने लिखा कि किसान द्वारा ये थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं बल्कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *