Firstbyte update Latest उत्तर प्रदेश

शिखर पान मसाला का कारोबार संभालने वाले अनिल व पवन के प्रतिष्ठानों पर छापे

Jan 10, 2022
Spread the love

इत्र कारोबारियों के प्रतिष्ठानों पर छापे के दौरान मिली अपार सफलता के बाद जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम ने अब देश के नामीगिरामी पान मसाला ब्रैंड शिखर पान मसाला का कारोबार संभाल रहे अनिल अग्रवाल व पवन मित्तल के घरों पर छापेमारी की है। टीम अपने साथ दोनों कारोबारियों को भी ले गई है।

 इससे पहले वाराणसी के पांडेयपुर स्थित गुटखा कारोबारी लक्ष्मीकांत पांडेय उर्फ पम्मी की फैक्टरी पर सीजीएसटी की टीम ने शुक्रवार की देर रात छापेमारी की थी। टीम ने वहां कागजातों की जांच की और वे कम्प्यूटर हार्ड डिस्क एवं अन्य कागजात अपने साथ ले गए। सीजीएसटी की ओर से भी अभी तक इस मामले में आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है।  सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया यहां लाखों की टैक्स चोरी सामने आई है। बाकी की चोरी का पता जांच के बाद पता चल पाएगा।

बता दें कि हाल ही में DGGI ने कानपुर और कन्नौज में कारोबारी पीयूष जैन से जुड़े कई परिसरों में छापे के दौरान 195 करोड़ रुपये से अधिक नकद, 23 किलोग्राम सोना और 6 करोड़ रुपये का चंदन का तेल जब्त किया था। अधिकारियों ने कानपुर में ओडोकेम इंडस्ट्रीज के पार्टनर पीयूष जैन के आवासीय परिसर की तलाशी ली और 177.45 करोड़ रुपये की बेहिसाब नकदी जब्त की थी। इसके बाद सपा एमएलसी व इत्र कारोबारी पम्पी के प्रतिष्ठानों पर भी छापे मारे गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *