Latest उत्तर प्रदेश मेरठ

भाजपा में बगावत, अपने ही लगा रहे जिंदाबाद मुर्दाबाद के नारे

Jan 17, 2022
Spread the love

  • मेरठ शहर से कमल दत्त शर्मा को टिकट देने का विरोध
  • बगावत का झंडा खुद बुलंद किया राज्यमंत्री सुनील भराला ने
  • पार्टी अध्यक्ष आवास पर समर्थकों का विरोध प्रदर्शन
  • कमल दत्त शर्मा की पुरानी विवादित वीडियो फिर से वायरल
  • सिवालखास में बाहरी नहीं चलेगा का गूंजा नारा
  • मनेंदर पाल सिंह को पार्टी ने बनाया है सिवालखास से प्रत्याशी
  • दिनेश खटीक के खिलाफ पूर्व विधायक गोपाल काली का चैलेंज
  • पैसों के बल पर पहले मंत्री,फिर टिकट पाने का लगाया आरोप
  • पूर्व विधायक गोपाल काली का दबदबा है हस्तिनापुर विस में

टिकटों के बटवारे के साथ ही भाजपा में विरोध के स्वर तेज हो गये हैं। जिंदाबाद के साथ ही मुर्दाबाद जैसे नारे एक साथ लगने शुरू हो गये हैं। मेरठ हस्तिनापुर में पार्टी के पूर्व विधायक गोपाल काली ने मौजूदा विधायक व राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त दिनेश खटीक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोशल मीडिया पर  गोपाल काली ने अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए चैलेंज दिया है कि वह दिनेश खटीक को चुनाव नहीं जीतने देंगे। वहीं आज मेरठ क्षेत्रीय कार्यालय पर सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी मनेंद्र पाल सिंह का जबरदस्त विरोध किया। नारेबाजी के बीच इन लोगों ने साफ कहा कि बाहरी प्रत्याशी यहां नहीं चलेगा। शहर विधानसभा क्षेत्र में भी कमोवेश यही हाल है। यहां बगावत का झंडा बुलंद किया है राज्यमंत्री सुनील भराला ने। वह टिकट के लिये भागदौड़ कर रहे थे, उन्हें डिप्टी चीफ मिनिस्टर दिनेश शर्मा का बेहद करीबी बताया जाता है लेकिन वह भी भराला को टिकट दिलाने में कामयाब नहीं हो पाये। आज भराला समर्थकों ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा आवास पर विरोध प्रदर्शन किया। यहां पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के प्रिय रहे कमल दत्त शर्मा को भाजपा ने टिकट दिया है। इस टिकट की घोषणा के साथ ही कमल दत्त शर्मा की वह वीडियो तेजी से दोबारा वायरल होना शुरू हो गयी है जो दो साल पुरानी है। इस वीडियो में कमल एक महिला को पति की चेतावनी के बाद अपने बचाव में थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। यह महिला झूठ बोलकर कमल के घर मिलने गयी थी। इस विवाद के चलते उसका तलाक हो गया है।

(विस्तार से यह भी देखिये 👇


अब बात मेरठ के सिवालखास की। यहां से भाजपा ने कई दलों का स्वाद चख चुके मनेंद्र पाल सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है। आज भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर यह माहौल रहा। उधर, कमल दत्त शर्मा का टिकट होने व राज्यमंत्री सुनील भराला को टिकट न मिलने का विरोध करते हुए बराला समर्थकों ने पार्टी अध्यक्ष आवास के बाहर नारेबाजी की।
हस्तिनापुर में पूर्व विधायक गोपाल काली ने बगावत का झंडा बुलंद कर दिया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने यहां तक आरोप लगा दिया कि चाहे मंत्री पद हो या फिर विधायक का टिकट सभी में दिनेश खटीक ने पार्टी पदाधिकारियों की मोटी जेब भरी है। उन्होंने चैलेंज करते हुए एक अमर्यादित कमेंट भी पोस्ट किया था लेकिन कुछ समय बाद उसे हटा दिया गया। हस्तिनापुर के बारे में यह भी कहा जाता है कि जिस भी पार्टी का विधायक यहां चुना जाता है उसकी पार्टी की सरकार यूपी में बनती है। विधानसभा में अच्छी पकड़ रखने वाले गोपाल काली के इस कदम से भाजपा नेतृत्व भी परेशानी में पड़ गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *