मेरठ

बसपा प्रत्याशी अमित शर्मा ने किया डोर टू डोर संपर्क

Jan 25, 2022
Spread the love

आज कैंट विधानसभा से बसपा प्रत्याशी अमित शर्मा ने रजबन बाजार व वाल्मीकि बस्ती में जाकर डोर टू डोर संपर्क किया। सर्वप्रथम व्यापारियों से मिलकर चुनावी मुद्दों पर चर्चा की । व्यापारियों में विशाल सेठी, विकास सेठी, मनप्रीत, विनोद ने अपना पूर्ण समर्थन देने का वादा किया। उसके पश्चात आम लोगों से मिलकर उनका हाल जाना और बसपा को वोट करने की अपील की। उसके बाद रोहटा रोड स्थित फाजलपुर में दलित समाज के लोगों के साथ बैठक की।

कैंट विधानसभा प्रत्याशी अमित शर्मा ने बताया कि जब से योगी और मोदी सरकार सत्ता में आई है तब से लेकर अब तक सबसे ज्यादा उत्पीड़न दलित समाज का हुआ है , उसके बाद ब्राह्मण समाज का उत्पीड़न हुआ है। बाबा साहब के संविधान को खत्म करने का काम भाजपा सरकार कर रही है। आज आवश्यकता है सभी को एकजुट होने की और भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की। इसके अलावा उन्होंने बेरोजगारी महंगाई शिक्षा अर्थव्यवस्था आदि मुद्दों को भी प्रमुखता से उठाया।

इस मौके पर जिला मुख्य कोऑर्डिनेटर शाहजहां सैफी, पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील जाटव, विधानसभा अध्यक्ष डॉ प्रवीण कुमार, सेक्टर प्रभारी रतनपाल सिंह व राजन जाटव सेक्टर अध्यक्ष आदि व समस्त कार्यकर्ताओं का विशेष सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *