मेरठ

सोतीगंज बाजार पहुंचे बसपा प्रत्याशी अमित शर्मा, लोगों में जागी उम्मीदें

Jan 28, 2022
Spread the love
  • सोतीगंज पहुंचे अमित शर्मा ने कहा कि कुछ लोगों संग अन्याय हुआ है
  • बसपा की सरकार आने पर इन लोगों संग होगा न्याय
  • बीस साल से भाजपा विधायक हैं लेकिन क्षेत्र में काम नहीं किया
  • हिंदू मुस्लिम की राजनीति में लगे रहे विधायक, विकास कार्य से रहे दूर

बहुजन समाज पार्टी के कैंट विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी अमित शर्मा ने आज खड़ौली में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की। जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने आगे आकर अमित शर्मा को अपना समर्थन देने की घोषणा की। अपने संबोधन में अमित शर्मा ने कहा कि पिछले बीस साल से क्षेत्रीय मतदाता भाजपा प्रत्याशी को चुनते आये हैं, लेकिन आखिर उन्होंने क्षेत्र के लिये क्या किया है।

मौजूदा प्रत्याशी भी दो बार विधायक रहे लेकिन क्षेत्रीय लोगों ने क्षेत्र में उन्हें भी कभी नहीं देखा, लेकिन मैं बेटा बनकर लोगों की खिदमत करना चाहता हूं, पार्टी ने इसके लिये ही उन्हें उम्मीदवार बनाया है।बसपा प्रत्याशी अमित शर्मा ने आज वेस्टर्न रोड व सोतीगंज बाजार में मुस्लिम समाज के लोगों से भी जनसंपर्क किया। व्यापारियों ने बताया कि बाजार बंद होने से उन्हें काफी नुकसान हुआ है। भाजपा के शासन में सर्वाधिक नुकसान मुस्लिमों को उठाना पड़ा है, अमित शर्मा ने आश्वासन दिया कि बहनजी की सरकार आने पर सभी लोगों को न्याय दिलाया जायेगा।

इस मौके पर बहाबुद्दीन , हाजी मतीन, चौ. शकील, शान भाई,  अमन, नासिर आदि मौके पर मौजूद रहे। इसके अलावा अमित शर्मा ने पठानपुरा में प्रजापति समाज में जनसंपर्क किया। प्रजापति समाज के सभी लोगों ने पूर्ण समर्थन दिया। इस दौरान कर्ण सिंह प्रजापति, राज सिंह प्रजापति, भूप सिंह प्रजापति, महावीर प्रजापति, सुंदरपाल प्रजापति, जगवीर प्रजापति आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *