BREAKING Latest मेरठ आस-पास

अखिलेश ने कहा योगी व केशव हैं असली तमंचेधारी

Jan 29, 2022
Spread the love

  • राजनीतिक कटाक्ष तेज, तमंंचाधारी साबित करने की होड़
  • अखिलेश ने कहा योगी व केशव प्रसाद पर थे बहुत मुकदमें
  • जेल में जाकर तीन तीन घंटे किस अपराधी से मिलते हैं योगी
  • सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का योगी सरकार पर आरोप
  • दिल्ली में हेलीकाप्टर नहीं उड़ने दिया गया, ट्वीट कर दी जानकारी
  • पहले चरण से ही प्रदेश से भाजपा सफाये की शुरूआत हो जायेगी

राजनीतिक कटाक्ष जारी हैं। सपा व भाजपा में होड़ लगी हुई है एकदूसरे को तमंचाधारी साबित करने की। अभी तक यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनकी सेना सपा व सपा सुप्रीमो को तमंंचेधारी बता रहे थे, अपराधियों को संरक्षण देने वाला बता रहे थे लेकिन शुक्रवार को जयंत चौधरी के साथ मेरठ पहुंचे अखिलेश यादव ने सीधा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि सर्वाधिक मुकदमे किस पर दर्ज थे ? कौन जेल में जाकर अपराधियों के साथ तीन घंटे बिताता है? कौन अपराधियों के चाय बिस्किट खाता है ? जो ऐसा करता है असली तमंचेधारी वो हैं, मैं नहीं।

शुक्रवार को अखिलेश यादव जयंत चौधरी का पहले मुजफ्फरनगर और फिर मेरठ का कार्यक्रम था। दिल्ली से हेलीकाप्टर उड़ने में देरी हो गयी, ट्वीट कर अखिलेश ने जानकारी दी कि उन्हें यहां जबरन रोका गया है, सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग किया जा रहा है, ऐसा भाजपा अपनी सामने नजर आ रही हार को देखते हुए कर रही है। करीब डेढ़ दो घंटे बाद उन्हें इजाजत मिली। मुजफ्फरनगर में प्रेस वार्ता कर वे सड़क मार्ग से मेरठ पहुंचे। रास्ते में सरधना विधानसभा प्रत्याशी अतुल प्रधान के अलावा जगह जगह दोनों का स्वागत हुआ। करीब तीन घंटे विलंब से मेरठ पहुंचे दोनों पार्टी सुप्रीमो ने कहा कि मेरठ दबथुवा की रैली की सफलता को देख भाजपा को पसीना आ रहा है। लिहाजा पहले चरण से ही प्रदेश से भाजपा का सफाया होना शुरू हो जायेगा।

इस मौके पर अखिलेश यादव ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा, सरधना से अतुल प्रधान, किठौर से शाहिद मंजूर, शहर से रफीक अंसारी, कैंट से मनीषा अहलावत, दक्षिण से आदिल चौधरी को जिताने की मतदाताओं से अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *