Firstbyte update मेरठ आस-पास

अब योगेश वर्मा होंगे हस्तिनापुर विधायक, दिनेश खटीक की हार तय-गोपाल काली

Jan 29, 2022
Spread the love
  • अखिलेश यादव ने की गोपाल काली के सपा में शामिल होने की घोषणा
  • चमचागिरी व दलाली करने वालों को मिलता है भाजपा में टिकट
  • दिनेश खटीक को किसी कीमत पर नहीं जीतने देंगे-काली
  • काली के सपा में आना का सीधा लाभ मिलेगा योगेश वर्मा को

हस्तिनापुर विधानसभा के कद्दावर नेता गोपाल काली ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दिनेश खटीक की हार का ऐलान कर दिया। मीडिया से वार्ता करने मेरठ पहुंचे अखिलेश यादव ने गोपाल काली के सपा में शामिल होने की घोषणा की। इस घोषणा के बाद गोपाल काली ने कहा कि उन्होंने योगेश वर्मा के समर्थन में पार्टी की सदस्यता ली है।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर गोपाल काली ने कहा कि अब दिनेश खटीक की हस्तिनापुर से हार निश्चित है, योगेश वर्मा अब हस्तिनापुर से विधायक बनेंगे। गोपाल काली ने यह भी कहा कि भाजपा वाले दुखी न हों, इस भ्रष्टाचारी (दिनेश खटीक) को क्षेत्र की जनता माफ नहीं करेगी,मुझे टिकट नहीं चाहिये। गोपाल काली का यह भी कहना है कि सुख दुख में जनता के बीच रहकर सेवा करने वालों को पार्टी टिकट नहीं देती, जो नेता चमचागिरी व दलाली करते हैं उन्हीं को अवसर मिलता है।

दरअसल,हस्तिनपुर विधानसभा सीट से दिनेश खटीक के टिकट की घोषणा के बाद से ही गोपाल काली भाजपा व दिनेश खटीक पर हमलावर हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने दिनेश खटीक के बारे में अमर्यादित टिप्पणी के साथ ही उन्हें किसी भी कीमत पर जीतने न देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *