BREAKING उत्तर प्रदेश

आजम खान के बेटे ने सुरक्षा में तैनात पुलिस से ही बताया जान को खतरा

Jan 29, 2022
Spread the love

आजम खान के बेटे और समाजवादी पार्टी के सांसद अब्दुल्ला आजम ने योगी सरकार को घेरते हुए यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। अब्दुल्ला ने कहा कि उन्हें आशंका है कि उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कभी भी उन्हें गोली न मार दे। उन्हें अपने सुरक्षा कर्मियों पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। इस बयान के बाद राजनीतिक हलको में हलचल तेज हो गयी है।

अब्दुल्ला आजम ने कहा कि, मेरी सुरक्षा मेरा मालिक करता है या मेरे साथ जो लोग रहते हैं वह करते हैं। मेरे साथ जो सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं वो मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं कि मैं कहा हूं और किससे मिल रहा हूं। अब्दुल्ला ने आगे कहा कि इन सुरक्षाकर्मियों पर मैं बिल्कुल भरोसा नहीं कर पा रहा हूं, मुझे नहीं पता कि ये कब मुझे गोली मार दें। मुझे सुरक्षा नहीं चाहिए.

सीतापुर जेल में बंद थे अब्दुल्ला

वहीं, अब्दुल्ला के दो नामांकन को लेकर चल रही चर्चा पर इंकार करते हुए कहा, हर साजिश के लिए हम तैयार हैं सेफ्टी प्रीकॉशन ले रहे हैं. बता दें, अब्दुल्ला को स्वार टांडा से विधानसभा टिकट मिला है. वहीं उनके पिता आजम खान को रामपुर से उम्मीदवार बनाया गया है. जेल से बाहर आने के बाद अब्दुल्ला लगातार बीजेपी पर निशाना साधते देखे गए हैं. बताते चले, फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाकर उसे पेश करने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था जिसके बाद वो सीतापुर जेल में बंद थे. 

10 फरवरी से उत्तर प्रदेश में चुनाव

उत्तर प्रदेश में 10 फरवपी से 7 मार्च तक सात चरणों में चुनाव होने हैं. वहीं, वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी. रामपुर जिले में दूसरे चरण में 5 सीटों पर 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे.

यह भी पढ़ें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *