मेरठ

बसपा प्रत्याशी अमित शर्मा ने की कदम ताल तेज, व्यापारियों से की समर्थन की अपील

Feb 7, 2022
Spread the love

कैंट विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी अमित शर्मा ने अपने जनसंपर्क अभियान को तेज कर दिया है। मतदान का दिन नजदीक आते देख अब उनकी धर्मपत्नी व भाभी आदि भी प्रचार मैदान में कूद गई हैं। घर घर जाकर वे अमित शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही हैं। इन दोनों को अपने बीच पाकर मतदाताओं का भरपूर आश्वासन व समर्थन मिल रहा है। आज अमित शर्मा ने कंकरखेड़ा की गुरुनानक बाजार में व्यापारियों से संपर्क कर उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की।

बता दें कि इससे पहले भी अमित शर्मा व उनके बड़े भाई गौरव शर्मा जो कि व्यापार संघ के उपाध्यक्ष हैं ने व्यापारियों के हित के लिए अनेक लड़ाई लड़ी है। उसी उद्देश्य से व्यापारियों से उन्होंने आगामी 10 फरवरी को बसपा के पक्ष में अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

इसके बाद उन्होंने शिवलोक पूरी में नुक्कड़ सभा की। नुक्कड़ सभा का नेतृत्व बालेश्वर प्रसाद व कर्मठ महिला कार्यकर्ता जगवीरी व कुंता ने किया। जिन्होंने सभी महिलाओं को संबोधित करते हुए महिलाओं से बहनजी की नीतियों पर चलने का संकल्प किया। इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील जाटव , विधानसभा प्रभारी रतनपाल सिंह , विधानसभा अध्यक्ष डॉ प्रवीण ब्राह्मण महासभा से पंडित अश्वनी कौशिक, बामसेफ से जयप्रकाश आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *