Latest उत्तर प्रदेश

भाजपा के तंज पर शिवपाल यादव का कड़ा प्रहार

Feb 18, 2022
Spread the love

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSPL) के नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि इटावा की समाजवादी एकता की प्रतीक तस्वीर देख कर भाजपा की बौखलाहट बढ़ गयी है। नकारात्मकता, अशांति पैदा करना, व्यक्तिगत हमला व चरित्र हनन, यही भाजपा के हथियार हैं। भाजपा के शब्दकोष में तरक्की व विकास जैसे शब्द हैं ही न हीं। थोड़ा इंतजार कीजिये, 10 मार्च भाजपा साफ।

शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर यह बयान उस तस्वीर के बाद दिया है जिसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने टिप्पणी की है। दरअसल, करहल में चुनावी सभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि उन्होंने अखबारों में एक तस्वीर देखी (मुलायम, शिवपाल और अखिलेश)। इस पर उन्हें हंसी भी आई और अफसोस भी हुआ। जो प्रदेश के नेता थे, उन्हें बैठने के लिए जगह नहीं मिली। कुर्सी नहीं मिली तो वह मुंह लटकाए बैठे थे, क्या दुर्गति थी उनकी। उन्हें इस पर अफसोस हुआ। इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी इस फोटो पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने लिखा था- “चाचा को ना चुनाव लड़ने के लिए सीट मिली ना रथ में बैठने के लिए…वैस भतीजे को भी 10 मार्च को अपनी सीटें ढूंढ़ना मुश्किल हो जाएगा.”

बता दें कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यह तस्वीरें ट्वीट की थीं। इसके कैप्शन में सपा नेता ने लिखा था- “बड़ों का आशीर्वाद और जनता का साथ… अबकी लेकर आएगा ऐतिहासिक बदलाव.” यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही बीजेपी लगातार तंज कस रही है. बता दें मुलायम सिंह यादव, शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव इटावा में विजय यात्रा कर रहे थे. यह तस्वीरें इसी विजय यात्रा की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *