Latest उत्तर प्रदेश

शिवपाल यादव ने मुलायम का आशीर्वाद ले किया विरोधियों को चुप

Feb 20, 2022
Spread the love

इटावा जिले की जसवंत नगर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे शिवपाल सिंह यादव ने आज सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से सिर पर हाथ रखवा कर आशीर्वाद लिया। सोशल मीडिया पर इस आशय की फोटो शेयर कर उन्होंने एक तरह से अपने उन विरोधियों का मुंह बंद करने की कोशिश की है जो लगातार यह प्रचारित कर रहे हैं कि “बेचारे शिवपाल”। इस बेचारगी को साबित करने के लिये रथयात्रा के दौरान का वह फोटो शेयर किया जा रहा है जिसमें सीट के हैंडिल पर बैठे हुए हैं।

पीएसपी नेता शिवपाल यूपी चुनाव इटावा ज़िले के जसवंत नगर से लड़ रहे हैं। उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सभी की प्रेरणा व ऊर्जा के स्रोत आदरणीय नेताजी से आशीर्वाद लिया.’

 बीते गुरुवार को ही समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पीएसपीएल प्रमुख शिवपाल सिंह यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव इटावा विजय यात्रा करने पहुंचे थे। बेटे अखिलेश यादव को चुनाव जिताने के लिए मुलायम सिंह पहली बार इटावा में रोड शो में शामिल हुए थे।

साल 2016 के बाद यह पहली बार है जब शिवपाल सिंह यादव, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव को एक साथ चुनावी मंच पर देखा गया। ये तीनों नेता अपने गृह जिले इटावा में हुए विजय यात्रा के जरिए लोगों के सामने आए हैं। माना जा रहा है कि इन तीन बड़े चेहरे के मिलने के बाद यादव लैंड में राजनीतिक हालत बदल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *